Wedding News: दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा अजीबोगरीब काम, देखकर मेहमान रह गए हक्के-बक्के
Advertisement

Wedding News: दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा अजीबोगरीब काम, देखकर मेहमान रह गए हक्के-बक्के

Indian Wedding: फीफा वर्ल्ड कप का क्रेज पूरे भारत में भी छाया रहा और हर जगह फाइनल मुकाबले की चर्चा जोरों पर रही. न सिर्फ फुटबॉल खेलने वाले लोग बल्कि फैन्स भी फाइनल मुकाबले को देखने के लिए आधी रात तक जगे.

 

Wedding News: दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा अजीबोगरीब काम, देखकर मेहमान रह गए हक्के-बक्के

Bride Groom News: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी में दूल्हा और दुल्हन को कुछ न कुछ नए तरीके का स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर रोजाना कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो आपको हैरान कर सकते हैं. फीफा वर्ल्ड कप का क्रेज पूरे भारत में भी छाया रहा और हर जगह फाइनल मुकाबले की चर्चा जोरों पर रही. न सिर्फ फुटबॉल खेलने वाले लोग बल्कि फैन्स भी फाइनल मुकाबले को देखने के लिए आधी रात तक जगे. कुछ तो ऐसे भी थे, जिन्होंने अर्जेंटीना के सपोर्ट में सड़क पर झंडे भी फहराए. सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो सामने आएं, जिसमें लोग अपने पसंदीदा टीम के लिए प्रोत्साहन करते हुए दिखाई दिए.

शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा

फिलहाल, एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया, क्योंकि शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन ने अर्जेंटीना और फ्रांस की टी-शर्ट पहन रखी थी. यह वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर आया लोग हैरान रह गए. शादी में स्टेज पर जयमाला के दौरान जब दूल्हा-दुल्हन को इस तरह से मेहमानों ने देखा तो वह हक्के बक्के रह गए. दूल्हा और दुल्हन दोनों ने 2022 के टूर्नामेंट के दौरान उन टीमों की जर्सी पहनी थी, जिनका वे समर्थन कर रहे थे. फिर उन्होंने उन जर्सी को अपनी शादी के परिधानों के ऊपर पहनकर शादी कर ली. मालूम हो कि दूल्हा और दुल्हन दोनों फुटबॉल के प्रशंसक हैं और विभिन्न टीमों का समर्थन करते हैं.

fallback

देखते ही रह गए शादी में आए मेहमान

अथिरा के रूप में पहचानी जाने वाली दुल्हन, फ्रांस टीम का समर्थन करती हैं, जिन्होंने अपनी शादी का जोड़े के ऊपर ही फुटबॉलर काइलियन एम्बाप्पे की जर्सी पहना हुआ है. वहीं दूल्हा सचिन अर्जेंटीना का बहुत बड़ा फैन है और उसने अपनी शादी की शेरवानी के ऊपर लियोनेल मेसी की जर्सी नंबर 10 पहन लिया था. फीफा विश्व कप में दोनों टीमों के भिड़ंत से कुछ घंटे पहले इस जोड़े ने कोच्चि शहर में आयोजित एक शादी समारोह में शादी कर ली.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news