स्कूटी चलाते वक्त सो गया बेटा तो पापा ने कुछ यूं संभाला, पूरा Video देखकर दिल हार बैठेंगे आप
Advertisement
trendingNow11470751

स्कूटी चलाते वक्त सो गया बेटा तो पापा ने कुछ यूं संभाला, पूरा Video देखकर दिल हार बैठेंगे आप

Father Son Video: दुनिया में किसी भी पिता के लिए यह गर्व की बात होती है, जब बेटा उस पर भरोसा जताए और वह उसपर सौ प्रतिशत खरा उतरे. भारत के चंडीगढ़ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

 

स्कूटी चलाते वक्त सो गया बेटा तो पापा ने कुछ यूं संभाला, पूरा Video देखकर दिल हार बैठेंगे आप

Viral Video: जैसा कि हम हमेशा यह सुनते रहते हैं कि किसी बेटे के लिए उसके पिता सुपरहीरो होते हैं. डैड के पास बच्चे की हर परेशानी का हल होता है और जो चीजें इम्पॉसिबल होती है, उसे भी वह करने के लिए तैयार होते हैं. दुनिया में किसी भी पिता के लिए यह गर्व की बात होती है, जब बेटा उस पर भरोसा जताए और वह उसपर सौ प्रतिशत खरा उतरे. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो हैं, जिसमें एक पिता अपने बच्चे के लिए अपनी जान तक दांव लगाने को तैयार हो जाता है. हालांकि, भारत के चंडीगढ़ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

चलती स्कूटी पर सो गया बेटा तो पिता ने किया ऐसा

एक शख्स का अपने बच्चे को दुपहिया वाहन स्कूटी से गिरने से बचाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति स्कूटी चला रहा है और पीछे उसका बेटा बैठा हुआ है. वीडियो में आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि पीछे बैठे बच्चे को नींद आ गई तो वह बिना किसी डर के चलती हुई स्कूटी पर सो गया. इतना ही नहीं, उसका सिर एक तरफ गिर रहा था तो उस लड़के को स्कूटर से गिरने से बचाने के लिए पिता ने अपने बाएं हाथ से उसे सहारा देता है और अपने दाहिने हाथ से स्कूटी चलाता रहता है. वीडियो को अभिषेक थापा नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने 14 नवंबर को पोस्ट किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABHISHEK THAPA (@abhi37920)

 

वीडियो देखने के बाद इमोशनल हो गए यूजर्स

इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'इसलिए उन्हें पिता कहा जाता है.' वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं, जबकि 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. भले ही यह कुछ ही सेकेंड का वीडियो है, लेकिन इसने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया. कई यूजर्स ने शानदार कमेंट्स से अपनी दिल की बात शेयर किया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मुझे अभी भी वह दिन याद है जब हम वापस जा रहे थे तो बहुत बारिश हो रही थी और हमारे पास केवल एक रेनकोट था और मेरे पिता ने मुझे दिया था.' एक अन्य यूजर ने भी अपना अनुभव साझा किया और लिखा, 'मेरे पिताजी उधार लेकर मेरी मनपंसद चीज लेकर आए थे.' ऐसे ही कई अन्य यूजर ने भी अपने अनुभव साझा किए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news