Wrong Parking: नहीं देखी होगी गलत पार्किंग की ऐसी सजा, ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी के साथ मालिक को हवा में उठाया!
Advertisement
trendingNow11273804

Wrong Parking: नहीं देखी होगी गलत पार्किंग की ऐसी सजा, ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी के साथ मालिक को हवा में उठाया!

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स अपनी स्कूटी पर बैठा हुआ है और उसे क्रेन से ऊपर हवा में उठा दिया गया है. कहा जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस ने नो-पार्किंग ज़ोन में स्कूटी खड़ी करने के लिए उसे ये सज़ा दी है.

 

Scotty In Air

Traffic Police Lift Scooty With Owner Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कई बार काफी अजीबोगरीब घटनाओं के वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में एक शख़्स अपनी स्कूटी पर बैठा हुआ है और एक क्रेन ने उसे स्कूटी पर बैठे हुए ही ऊपर हवा में उठा रखा है. शख़्स ने अपनी स्कूटी नो-पार्किंग ज़ोन में पार्क कर दी थी. इसके बाद ट्रैफ़िक पुलिस की गाड़ी उठाने वाली क्रेन ने शख़्स को स्कूटी सहित हवा में लटका दिया. जिसके बाद वहां आसपास मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

  1. गलत पार्किंग की शख्स को मिली अजीब सजा
  2. ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी पर बैठे शख्स को क्रेन से हवा में उठाया

नागपुर में ट्रैफिक पुलिस का अजीबोगरीब एक्शन

13 सेकेंड का यह वीडियो नागपुर का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यहां के अंजुमन कॉम्प्लेक्स के पास 22 जुलाई को एक शख़्स ने नो-पार्किंग ज़ोन में अपनी स्कूटी पार्क कर दी थी. जिसके बाद वहां की ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी उठाने वाली क्रेन से शख्स को स्कूटी सहित हवा में उठा दिया.

देखें वीडियो- 

हवा में लटका हुआ नज़र आया स्कूटी पर बैठा शख़्स

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की स्कूटी क्रेन के सहारे हवा में लटकी हुई है. इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि हवा में लटक रही इस स्कूटी पर सवार भी बैठा हुआ है. इस अजीबोगरीब दृष्य को आसपास के लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वाडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रेह हैं साथ ही पुलिस की इस तरह की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रहे हैं. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स वीडियो को फेक बता रहे हैं. साथ ही कर्मचारी द्वारा मस्ती करने की बात भी कह रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news