Traffic Police ने लड़की की कार रोकी तो बाहर फेंक दिया लाइसेंस, चिल्लाई और फूट-फूटकर रोई
Advertisement

Traffic Police ने लड़की की कार रोकी तो बाहर फेंक दिया लाइसेंस, चिल्लाई और फूट-फूटकर रोई

Traffic Police Video: ड्यूटी पर मौजूद पुलिस द्वारा वाहनों को रोकने और डॉक्यूमेंट्स की जांच करना उनका काम है. हालांकि, कभी-कभी कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करने के बजाय भिड़ना शुरू कर देती है. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

 

Traffic Police ने लड़की की कार रोकी तो बाहर फेंक दिया लाइसेंस, चिल्लाई और फूट-फूटकर रोई

Traffic Police Stop Woman Car: यातायात पुलिस (Traffic Police) मुख्य रूप से सड़क सुरक्षा को बनाए रखने के लिए जिम्मेदार हैं. पुलिस ट्रैफिक नियमों को लागू करती है और दिन-रात ट्रैफिक को मैनेज करती है. हालांकि, ट्रैफिक उल्लंघन की खबरें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं. उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए सरकार ने नए मोटर वाहन नियम लागू किए हैं. नए एमवी अधिनियम के अनुसार, चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस, मोटर वाहन पंजीकरण कागजात, बीमा, पीयूसी प्रमाणपत्र आदि होना आवश्यक है. ड्यूटी पर मौजूद पुलिस द्वारा वाहनों को रोकने और डॉक्यूमेंट्स की जांच करना उनका काम है. हालांकि, कभी-कभी कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करने के बजाय भिड़ना शुरू कर देती है. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

ट्रैफिक पुलिस पर बुरी तरह से भड़क गई लड़की

हालांकि, लड़की का यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह एक लड़की का वीडियो है, जो सड़क पर तब गुस्से से आग-बबूला हो गई जब पुलिस ने वाहन के कागजात की जांच के लिए उसकी कार को रोका. वीडियो में लड़कियों का एक ग्रुप एक कार के अंदर चेहरे पर मास्क लगाए बैठा नजर आ रहा है. कार चला रही लड़की चिल्लाते हुए बोली, “क्या बकवास कर रहे हो?” कार को एक चेकपॉइंट पर रोका गया और ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मियों ने उससे वाहन के कागजात मांगे. इस बात से नाराज होकर लड़की खिड़की के बाहर ड्राइविंग लाइसेंस और कागजातों को सड़क पर फेंक दिया.

देखें वीडियो-

 

 

चिल्लाते-चिल्लाते जोर-जोर से रोने लगी

चिल्लाते हुए वह लड़की बाहर निकली और कहा, "तुम सब बहुत बवाल खड़ा कर रहे हो." जहां एक पुलिसकर्मी इस तरह की अभद्रता पर सवाल उठाता है, वहीं पीछे से एक और लड़की कार से बाहर निकलती है और सड़क से डॉक्यूमेंट्स उठाने लगती है. इसके बाद पहली लड़की पुलिस पर चिल्लाते हुए फूट-फूट कर रो पड़ी और कार के दरवाजे पर सड़क पर ही बैठ गई. इस तरह की हरकत से पुलिस के साथ-साथ उसके दोस्त भी हैरान रह गए और पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रही है. यह हाई वोल्टेज ड्रामा कुछ देर तक जारी रहता है और पुलिस वाले लड़की को अपनी कार के अंदर जाने के लिए कहते हैं. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो वायरल हो गया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news