Tina Dabi की बहन रिया डाबी ने IPS ऑफिसर से रचाई शादी, तस्वीरें इंटनरेट पर वायरल
Advertisement

Tina Dabi की बहन रिया डाबी ने IPS ऑफिसर से रचाई शादी, तस्वीरें इंटनरेट पर वायरल

Ria Dabi Viral Pics: आईएएस रिया डाबी अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. आईएएस रिया डाबी और आईपीएस मनीष कुमार ने एक कोर्ट रूम समारोह में शादी की थी, लेकिन अब दोनों ने एक भव्य समारोह के साथ शादी के बंधन में बंधे. 

 

Tina Dabi की बहन रिया डाबी ने IPS ऑफिसर से रचाई शादी, तस्वीरें इंटनरेट पर वायरल

Ria Dabi Wedding: संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) देश और दुनिया की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक है. आईएएस अधिकारी बनने का लक्ष्य रखने वाले यूपीएससी के उम्मीदवारों को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए तीन चरणों - यूपीएससी प्री, यूपीएससी मेन्स और यूपीएससी इंटरव्यू को पास करना होता है. आज के समय के सबसे लोकप्रिय और प्रेरणादायक आईएएस अधिकारियों की बात करें तो, आईएएस टीना डाबी और उनकी बहन आईएएस रिया डाबी का नाम निश्चित रूप से इस सूची में शामिल होगा. टीना ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे तो रिया ने आईपीएस मनीष कुमार से शादी की.

आईएएस रिया डाबी शादी की तस्वीरों को लेकर चर्चा में

आईएएस रिया डाबी अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, जहां उन्होंने राजस्थान में एक भव्य विवाह समारोह के माध्यम से अपने पति के साथ शादी की. खबरों के अनुसार, आईएएस रिया डाबी और आईपीएस मनीष कुमार ने एक कोर्ट रूम समारोह में शादी की थी, लेकिन अब दोनों ने एक भव्य समारोह के साथ शादी के बंधन में बंधे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस कपल की तस्वीरों को देखें. जैसा कि पहले बताया गया था, आईएएस रिया डाबी ने आईपीएस मनीष कुमार के साथ फिर से शादी कर ली है, इस बार एक भव्य समारोह में.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@sunil_nawalgarh_rj18)

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

शादी की तस्वीरें खुद आईएएस रिया डाबी, आईपीएस मनीष कुमार या आईएएस टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर साझा नहीं की हैं. ये तस्वीरें एक मेहमान द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हैं, जो जयपुर के एक होटल में आयोजित शादी में शामिल हुए थे. शादी से पहले रिया डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में अपनी बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. उन तस्वीरों में रिया "ब्राइड-टू-बी" का बैनर पहने हुए थीं और उन तस्वीरों में उनकी बहन टीना और उनकी एक दोस्त भी मौजूद थीं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ने पिछले साल अप्रैल में कोर्ट मैरिज कर ली थी. ये खबर तब सामने आई थी जब मनीष का कार्यस्थल महाराष्ट्र से बदलकर राजस्थान कर दिया गया, ताकि वे रिया के साथ एक ही जगह काम कर सकें. फिलहाल, रिया राजस्थान के गिरवा में सब-डिवीजनल मजिस्ट्रेट (SDM) के रूप में और मनीष राजस्थान के मावली में असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (ASP) के रूप में कार्यरत हैं.

Trending news