तेज रफ्तार में आई कार जाकर ट्रक में टकराई, भयानक एक्सीडेंट में बच गए सारे पैसेंजर
Advertisement
trendingNow11881505

तेज रफ्तार में आई कार जाकर ट्रक में टकराई, भयानक एक्सीडेंट में बच गए सारे पैसेंजर

Road Accident News: हमारे पास एक ऐसी घटना है जो यही साबित करती है. एक तेज रफ्तार टाटा हेक्सा हाईवे पर एक ट्रक से टकरा जाती है, और यात्री मामूली चोटों से बच जाते हैं.

 

तेज रफ्तार में आई कार जाकर ट्रक में टकराई, भयानक एक्सीडेंट में बच गए सारे पैसेंजर

Horrific Accident: टाटा की कारें अपनी बिल्ड क्वालिटी के लिए जानी जाती हैं. यह एक कारण है कि निर्माता ने खरीदारों के बीच लोकप्रियता हासिल की है. ऐसे कई उदाहरण हैं जहां लोग चमत्कारिक रूप से बड़ी दुर्घटनाओं से बच गए हैं, केवल इसलिए क्योंकि वे टाटा मोटर्स की कार में थे. हमने Tata Tiago, Harrier और Nexon SUVs के अन्य कारों से टकराने या दुर्घटनाओं में शामिल होने के कई उदाहरण देखे हैं. सिर्फ नए मॉडल ही नहीं, बल्कि पुराने मॉडल भी अच्छे बनाए गए थे. यहां, हमारे पास एक ऐसी घटना है जो यही साबित करती है. एक तेज रफ्तार टाटा हेक्सा हाईवे पर एक ट्रक से टकरा जाती है, और यात्री मामूली चोटों से बच जाते हैं.

नेशनल हाईवे पर हुआ भयानक हादसा

वीडियो को प्रतीक सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. यह हादसा ओडिशा में नेशनल हाईवे पर कहीं हुआ. वीडियो के मुताबिक, नेशनल हाईवे अथॉरिटी फोर-लेन हाईवे पर मेंटेनेंस का काम कर रही थी. दो लेन बंद कर दी गईं और यातायात को विपरीत लेन से मोड़ दिया गया. हाईवे के काम के कारण हेक्सा ड्राइवर को सड़क के विपरीत दिशा में गाड़ी चलाने के लिए मजबूर होना पड़ा. ऐसा प्रतीत होता है कि हेक्सा ड्राइवर सावधानी से गाड़ी नहीं चला रहा था.

ट्रक के अंदर आकर घुस गई टाटा की गाड़ी

दुर्घटना के पीछे का सटीक कारण तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि हेक्सा ड्राइवर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया. टाटा हेकसा का अगला हिस्सा वास्तव में ट्रक के नीचे दबा हुआ है. ड्राइवर साइड का ए-पिलर झुका हुआ है और दरवाजा भी क्षतिग्रस्त है. बोनट, बंपर समेत हेडलैंप सभी क्षतिग्रस्त हैं. ऐसा लगता है कि मालिक ने सामने एक बुल बार लगाया था और यहां तक कि बुल बार भी कार की बॉडी में झुक गया था.

जानिए आखिर क्या-क्या हुआ नुकसान

ट्रक को आगे से मामूली क्षति हुई है. सामने की क्षति के अलावा, इस एसयूवी में बाकी सब कुछ ठीक-ठाक नज़र आ रहा है. यहां तक कि इस एमपीवी का केबिन भी बरकरार दिखता है. छत नहीं टूटी और इस एसयूवी में एयरबैग भी समय पर खुल गए. यह स्पष्ट नहीं है कि हेक्सा ड्राइवर किसी अन्य गाड़ी से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था या हाईवे के गलत साइड पर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था, जिससे यह दुर्घटना हुई. हादसे में कार सवार लोग बाल-बाल बच गए.

Trending news