Viral: OMG! पहाड़ की चोटी पर कुछ यूं चलाई साइकिल, वीडियो देख लोग बोले- ये तो है खतरों का खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11391685

Viral: OMG! पहाड़ की चोटी पर कुछ यूं चलाई साइकिल, वीडियो देख लोग बोले- ये तो है खतरों का खिलाड़ी

Shocking: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों के होश ही उड़ गए. इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स को काफी ऊंची जगह पर साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है. 

Viral: OMG! पहाड़ की चोटी पर कुछ यूं चलाई साइकिल, वीडियो देख लोग बोले- ये तो है खतरों का खिलाड़ी

Cycling On Mountain: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक अजब-गजब वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ आंखें नम करने वाले होते हैं तो कुछ हंसी दिलाने वाले होते हैं. वहीं कुछ डरावने वीडियोज (Trending) होते हैं तो कुछ रोमांचक वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को साइकिल चलाते (Cycling) हुए देखा जा सकता है.

हैरान कर देने वाला वीडियो

आप भी सोच रहे होंगे कि साइकिल चलाने में हैरतअंगेज क्या है. आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे जब आप इस शख्स को पहाड़ की चोटी (Mountain Peak) पर साइकिल चलाते हुए देखेंगे. अपनी जान को खतरे में डालकर इसने ऐसा स्टंट किया कि कुछ लोग तो डर ही गए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

खतरों का खिलाड़ी बना शख्स!

इस वीडियो को देखकर आपको भी खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) का कोई न कोई एपिसोड याद आ ही जाएगा. ऐसा लग रहा है जैसे कभी भी शख्स पहाड़ी से नीचे दिख रही खाई में गिर जाएगा. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग (Social Media Users) खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. कई लोगों को ये वीडियो खौफनाक लगा तो कई लोगों को एडवेंचरस.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट किया. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग कई तरह के मजेदार और अनोखे कमेंट करते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news