Snake Video: कान के अंदर घुस गया सांप, लड़की ने जैसे ही देखा तो भागते-भागते डॉक्टर के पास आई और फिर
Advertisement

Snake Video: कान के अंदर घुस गया सांप, लड़की ने जैसे ही देखा तो भागते-भागते डॉक्टर के पास आई और फिर

Snake Inside The Ear: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की के कान में सांप घुस गया है. लड़की को जैसे ही सांप के बारे में पता चला होगा कि वह घबरा गई होगी और तुरंत ही दौड़ते-दौड़ते डॉक्टर के पास आई.

Snake Video: कान के अंदर घुस गया सांप, लड़की ने जैसे ही देखा तो भागते-भागते डॉक्टर के पास आई और फिर

Snake Viral Video: कभी-कभी कुछ लोगों के साथ ऐसी घटना हो जाती है, जिस पर आसानी से भरोसा कर पाना मुश्किल होता है. हालांकि, अगर लोगों ने वीडियो नहीं देखा होता तो यह मानने से इनकार भी कर देते कि किसी के कान में सांप भी घुस सकता है. जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की के कान में सांप घुस गया है. लड़की को जैसे ही सांप के बारे में पता चला होगा कि वह घबरा गई होगी और तुरंत ही दौड़ते-दौड़ते डॉक्टर के पास आई. वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं, क्योंकि कान में घुसा छोटा सांप (Small Snake) बेहद ही खतरनाक दिखाई दे रहा है.

लड़की के कान में घुस गया छोटा सांप

जैसा कि आप फेसबुक पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की किसी डॉक्टर के पास अपनी समस्या लेकर पहुंचती है. डॉक्टर को जब इस घटना के बारे में पता चला होगा तो वह भी घबरा गया होगा. हालांकि, अच्छी बात यह है कि उसने अपने मरीज का इलाज करने के लिए पूरी जतन दिखाई.

वीडियो में, डॉक्टर लड़की को बैठाकर सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. डॉक्टर ने अपने हाथ में ग्लव्स पहना हुआ है. छोटी सी चिमटी से सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, छोटा सा सांप पीले रंग का दिखाई दे रहा है, जिसपर धारियां बनी हुई है. हालांकि, यह पुष्टि नहीं हो पाई की मामला कहां का है.

पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बाहर निकालने के लिए डॉक्टर ने किया ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में यह भी देख सकते हैं कि लड़की चुपचाप बैठी हुई है और डॉक्टर सांप को बाहर निकालने की पूरी कर रहे हैं. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. फेसबुक पर इस वीडियो को पटना के रहने वाले चंदन कुमार ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कान में सांप चला गया है'.

इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 41 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो पर अपनी राय रखी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'ये सांप को निकाल रहा है, या उसे अंदर डाल रहा है.' एक अन्य ने लिखा, 'लड़की जंगल में सो गई थी क्या?'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news