प्यार में रोड़ा बना पिता तो बेटी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर किया ऐसा काम, कांप जाएगी आपकी रूह
Advertisement
trendingNow11591239

प्यार में रोड़ा बना पिता तो बेटी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर किया ऐसा काम, कांप जाएगी आपकी रूह

Trending news: लड़की ने अपने पिता को ही रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और बॉयफ्रेंड अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसने अपने पिता की ही लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कराकर निर्मम हत्या करवा दी.

 

प्यार में रोड़ा बना पिता तो बेटी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर किया ऐसा काम, कांप जाएगी आपकी रूह

Murder With Boyfriend: बांदा जिले में 26 फरवरी को एक अधेड़ की हत्या के मामले का पुलिस ने मंगलवार को सनसनीखेज खुलासा किया. हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की बेटी व उसके बॉयफ्रेंड समेत एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मृतक की बेटी का अफेयर एक लड़के के साथ चल रहा था और वह उससे शादी करना चाह रही थी, लेकिन पिता को यह मंजूर नहीं था और वह इनके बीच में रोड़ा बना हुआ था. तभी लड़की ने अपने पिता को ही रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और बॉयफ्रेंड अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसने अपने पिता की ही लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कराकर निर्मम हत्या करवा दी.

26 फरवरी को खेत मे पड़ा मिला था शव

बहरहाल, इस मामले में पुलिस ने मृतक की बेटी, उसके प्रेमी व प्रेमी के साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि 26 फरवरी की दोपहर बिसंडा थाना क्षेत्र के चंद्रावल गांव में इसी गांव के रहने वाले एक मोतीलाल यादव का खून से लथपथ शव गांव के बाहर खेत में पड़ा हुआ मिला था. जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और फिर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही थी. जांच के क्रम में पुलिस ने जब छानबीन की तो हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जिसमें मृतक की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर देने की साजिश रची.

मृतक का फोन व टूटी सिम बेटी के पास से बरामद

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मृतक की बेटी ने 25 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड व उसके एक साथी से अपने पिता की हत्या करवाई. कारण यह था कि इन दोनों के प्रेम प्रसंग में पिता बाधा बन रहा था और पिता को रास्ते से हटाने के लिए उसने अपने पिता की हत्या करवाई थी. हमारी जांच में जहां हत्यारोपियों की निशानदेही से आलाकत्ल बरामद हुए हैं. वहीं मृतक का मोबाइल फोन व टूटी हुई सिम भी उसकी बेटी के पास से बरामद हुई, जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूला है.

रिपोर्ट: अतुल मिश्रा

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news