Pre Wedding Photoshoot: नदी में घुसकर फोटोशूट करवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी आ गया सांप; देखें Video
Advertisement
trendingNow12022961

Pre Wedding Photoshoot: नदी में घुसकर फोटोशूट करवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी आ गया सांप; देखें Video

Wedding Video: नदी में प्री-वेडिंग फोटोशूट के वक्त दूल्हा-दुल्हन तब हैरान रह गए, जब बिन बुलाया मेहमान यानी कि सांप वहां पर पहुंच गया. जैसे ही यह कपल तस्वीरें लेने के लिए नदी के अंदर जाते हैं तो एक सांप कहीं से आ जाता है. वह सांप उनके बीच से निकल जाता है. 

 

Pre Wedding Photoshoot: नदी में घुसकर फोटोशूट करवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी आ गया सांप; देखें Video

Pre Wedding Photoshoot Video Viral: सोचिए, अगर आपकी शादी होने वाली है और उससे पहले आप अपनी मेमोरी बनाने के लिए प्री वेडिंग फोटोशूट किसी नदी में करवाने के लिए जाते हैं. फोटोशूट करवाते वक्त अचानक कोई सांप नदी में आ जाए तो आप क्या करेंगे? कुछ ऐसा ही एक मराठी कपल के साथ हुआ, जब वह किसी नदी में फोटोशूट कराने के लिए पहुंचे. नदी में प्री-वेडिंग फोटोशूट के वक्त दूल्हा-दुल्हन तब हैरान रह गए, जब बिन बुलाया मेहमान यानी कि सांप वहां पर पहुंच गया. जैसे ही यह कपल तस्वीरें लेने के लिए नदी के अंदर जाते हैं तो एक सांप कहीं से आ जाता है. वह सांप उनके बीच से निकल जाता है. 

प्री-वेडिंग शूट में अचानक आ गया सांप

दूल्हे-दुल्हन ने उस दौरान खुद को कंट्रोल किया और बिना घबराए वहीं पर रुके रहे. कुछ ही सेकेंड में वह सांप उनके पास से रेंगते हुए वहां से चला गया. अपने डर को छुपाते हुए वह बिल्कुल भी नहीं हिले. सांप के रेंगने का भयावह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हालांकि होने वाली दुल्हन डर के मारे चिल्लाने की कगार पर होती है, लेकिन उसका मंगेतर उसका हाथ पकड़कर स्थिति को संभाल लेता है. सांप कपल को कोई परेशानी पहुंचाए बिना चला जाता है, जबकि कैमरा पर्सन डर के मारे सुन्न खड़े रहते हैं. वीडियो में हम एक कपल को तस्वीरें लेने के लिए नदी पर बैठे हुए देख सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@parshu_kotame_photography150)

 

बड़े ही समझदारी से सांप को निकलने दिया

वीडियो की शुरुआत में कैमरा पर्सन को एंगल और फोटो आइडिया पर बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. तभी वह सांप कहीं से रेंगते हुए उनके पास पहुंच जाता है. सबसे पहले एक कैमरा पर्सन सांप को देख लेता है और सभी को इसकी जानकारी देता है. डर के मारे पानी से बाहर निकलने के बजाय सांप को परेशान किए बिना जाने देते हैं. सांप किसी को नुकसान पहुंचाए बिना तेजी से निकल जाता है. वीडियो को बाद में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और यह वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “प्री-वेडिंग शूट के बीच डरावना और मजेदार पल. सांप प्री-वेडिंग शूट देखने आता है." वीडियो पर कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी.

Trending news