गरीब मां-बाप बेटे का छूने लगे पैर ताकि न जाए घर छोड़कर, गिड़गिड़ाते हुए पिता का Video वायरल
Advertisement
trendingNow11743736

गरीब मां-बाप बेटे का छूने लगे पैर ताकि न जाए घर छोड़कर, गिड़गिड़ाते हुए पिता का Video वायरल

Father Viral Video: यहां तक कि कई बुजुर्ग माता-पिता भी अपने भविष्य से डरे हुए हैं. अपने बच्चों से उम्मीद लिए हुए कुछ माता-पिता उनके साथ ही रहने का सपना देखते हैं, लेकिन आखिर में उन्हें निराशा ही हाथ लगती है. एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया.

 

गरीब मां-बाप बेटे का छूने लगे पैर ताकि न जाए घर छोड़कर, गिड़गिड़ाते हुए पिता का Video वायरल

Father Touching His Son Feet Video: बीते रविवार को फादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया दिल को छू लेने वाले संदेशों और तस्वीरों से भर गया. दुनिया भर के लोगों ने फादर्स डे मनाने के लिए अपने पिता के साथ तस्वीरें और उनके सम्मान में एक मैसेज शेयर किया. बेशक, मदर्स डे पर भी कुछ ऐसा ही सीन देखने को मिलता है. हालांकि, भारत में वृद्धाश्रमों की बढ़ती संख्या कुछ और ही तस्वीर बयां कर रही है. यहां तक कि कई बुजुर्ग माता-पिता भी अपने भविष्य से डरे हुए हैं. अपने बच्चों से उम्मीद लिए हुए कुछ माता-पिता उनके साथ ही रहने का सपना देखते हैं, लेकिन आखिर में उन्हें निराशा ही हाथ लगती है. एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया.

बेटा-बहू के सामने गिड़गिड़ाते रहे गरीब मां-बाप

जहां कुछ क्रूर लोग अपने माता-पिता को उनके घरों से निकाल देते हैं, वहीं अन्य अपने बुजुर्ग माता-पिता को छोड़कर कहीं और रहते हैं. यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें बुजुर्ग माता-पिता अपने बेटे और बहू के पैरों पर गिरकर उनसे घर से बाहर नहीं जाने के लिए अनुरोध करते दिख रहे हैं. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग युवक-युवती के पैरों में गिर रहा है जबकि एक बुजुर्ग महिला हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही है. बुजुर्ग व्यक्ति हाथ जोड़कर खड़ा होता है और युवक के पैर पकड़ लेता है लेकिन लड़की उसे दूर भगा देती है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

हालांकि, बुजुर्ग व्यक्ति युवक और महिला के दूर जाने के बाद भी उनका पीछा करना जारी रखता है. वह अपने हाथ जोड़ता है और जमीन पर घुटने टेकता है. बुजुर्ग महिला भी बेबस होकर आसपास मौजूद लोगों से उन्हें रोकने में मदद की गुहार लगाती रहती है. ऐसा लगता है कि बुजुर्ग व्यक्ति और महिला अपने बेटे और बहू को घर छोड़ने से रोकने की कोशिश कर रहे थे. इस पूरे घटनाक्रम को एक शख्स ने दिल दहला देने वाली घटना को कैमरे में कैद कर लिया. हालांकि वीडियो की प्रामाणिकता और उत्पत्ति की पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है. yashofficialy20 द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने कई यूजर्स को इमोशनल कर दिया.

Trending news