Online Shopping: लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किए थे सैनिट्री पैड्स, पैकेट खोलते ही निकली ऐसी चीजें; देखकर रह गई हैरान
Advertisement

Online Shopping: लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किए थे सैनिट्री पैड्स, पैकेट खोलते ही निकली ऐसी चीजें; देखकर रह गई हैरान

Online Shopping News: इन दिनों काफी लोग ऑनलाइन शॉपिंग को प्रेफर कर रहे हैं लेकिन उनमें कब क्या निकल जाए, कहा नहीं जा सकता. ऐसे ही एक मामले में लड़की ने सैनिट्री पैड्स के ऑर्डर दिए लेकिन जब उसने पैकेट खोला तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. 

सांकेतिक फोटो

Online Shopping Interesting News: आजकल लोगों की शॉपिंग का तरीका चेंज हो रहा है. समय की कमी की वजह से अब लोग ऑनलाइन चीजें खरीदने को ज्यादा प्राथमिकता दे रहे हैं. हालांकि ऐसा करते हुए उन्हें डर भी लगा रहता है कि पैसे चुकाने के बावजूद उन्हें वही चीज मिल भी पाएगी या नहीं, जो उन्होंने ऑर्डर की थी. ऐसी ही एक खबर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक लड़की ने सैनिट्री पैड मंगाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया था. लेकिन जब उसने डिलीवरी मिलने के बाद पैकेट खोला तो उसमें जो निकला, उसे देखकर वह हैरान रह गई. 

लड़की ने ट्विटर पर शेयर की घटना

रिपोर्ट के मुताबिक समीरा नाम की लड़की ने अपने साथ पूरी घटना ट्विटर पर शेयर की है. समीरा के मुताबिक उसने स्विगी इंस्टामार्ट से ऑनलाइन सैनिट्री पैड्स मंगवाए थे. कुछ समय बाद स्विगी (Swiggy) का डिलीवरी बॉय उसका पैकेट लेकर घर पहुंचा. डिलीवरी बॉय के जाने के बाद जब उसने पैकेट खोलकर देखा तो वह हैरान रह गई. बैग में सैनिट्री पैड्स के नीचे चॉकलेट वाले कई बिस्किट भी रखे थे. समीरा के मुताबिक ये कंफर्म नहीं है कि ऐसा किसने किया. स्विगी ने या दुकानदार ने, लेकिन इससे उन्हें अच्छी फीलिंग हुई. 

इंटरनेट यूजर कर रहे दिलचस्प कमेंट

समीरा ने जैसे ही अपने साथ हुई घटना (Online Shopping Interesting News) ट्विटर पर शेयर की, लोग उस पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे. एक यूजर ने कहा कि यह डिलीवरी बॉय की गफलत की वजह से भी हो सकता है. एक अन्य यूजर ने कहा कि कंपनी ने ऐसा करके अच्छा काम किया है. यह उसका स्वीट जेस्चर है. वहीं एक यूजर ने आशंका जताई कि यह कंपनी का प्रमोशनल ऐड कैंपेन हो सकता है. यह ट्वीट वायरल होते देख स्विगी (Swiggy) ने भी मौका देख रिप्लाई कर दिया. स्विगी ने लिखा, 'हम चाहते हैं कि आप एक अच्छा दिन बिताएं.' 

पैकेटों में निकलती रही हैं ईंटें

बताते चलें कि ऑनलाइन आइटम भेजने वाली कंपनियों की डिलीवरी में कई बार धोखेबाजी की शिकायतें मिलती रही हैं. ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें एडवांस पैसे चुकाने के बावजूद जब लोगों ने पैकेट खोले तो उनमें ईंट-पत्थर, मिट्टी या दूसरी बेकार चीजें निकलती रही हैं. इसके चलते लोगों का ऑनलाइन डिलीवरी सिस्टम पर भरोसा थोड़ा डगमगाया तो है लेकिन समय की कमी के चलते वे इसी को प्रेफर कर रहे हैं. 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news