Plane Crash: पेड़ से टकराकर धड़ाम से गिरा प्लेन, फिर पार्किंग में कार के बगल जाकर लगा
Advertisement
trendingNow11382257

Plane Crash: पेड़ से टकराकर धड़ाम से गिरा प्लेन, फिर पार्किंग में कार के बगल जाकर लगा

Viral Video of Plane: यह प्लेन आसमान से कटी पतंग की तरह तेजी से नीचे की तरफ गिर रहा है. इसके बाद यह एक बड़े पेड़ से टकराकर सीधे पार्किंग एरिया में खड़ी कारों के बगल में गिर जाता है.

Plane Crash: पेड़ से टकराकर धड़ाम से गिरा प्लेन, फिर पार्किंग में कार के बगल जाकर लगा

Plane Crashed With Tree: दुनियाभर से विमानों में खराबी और उनकी दुर्घटना के वीडियो खूब सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक विमान से ऐसा कुछ दृश्य देखने को मिला जिसे देखकर देखने वालों के होश उड़ गए. यह सब तब हुआ जब एक मिनी विमान अचानक एक पेड़ से टकरा गया. जैसे ही वह पेड़ से टकराया वह धड़ाम से वहीं गिरा. प्लेन गिरते है वहां बगल पार्किंग में खड़ी एक कार के बगल जाकर ऐसे पार्क हुआ जैसे पहले से ही खड़ा हो.

इसने पहले ही अपना संतुलन खो दिया
दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक मिनी प्लेन आसमान से लहराता हुआ तेजी से नीचे गिर रहा है. ऐसा लग रहा है कि इसने पहले ही अपना संतुलन खो दिया है. जैसे ही वह नीचे आया वह पार्किंग एरिया में लगे एक बड़े से पेड़ से टकरा कर खड़ी कारों के बगल में ऐसे गिर जाता है. 

वैसे तो यह प्लेन क्रैश का कोई अकेला उदाहरण तो नहीं है लेकिन यह गिरने के बाद जिस तरह पार्क हुआ है वह देखने लायक है. गनीमत इस बात की रही कि इस प्लेन में सवार किसी भी शख्स को ज्यादा चोट नहीं पहुंची है. एक चीज जरूर सामने आया है कि जिस पेड़ से यह प्लेन टकराया वह  वहीं से टूट गया. यह नहीं पुष्टि हो पाई कि यह कब का है और कहां का है.

वीडियो में दिख रहा है कि पेड़ का ऊपर वाला हिस्सा अचानक टूटकर गिर गया. क्योंकि प्लेन इतनी तेजी से आकर पेड़ से टकराया कि पेड़ की टहनियां खटखटाकर टूट गईं. यह भी दिख रहा है कि रोड के किनारे बानी पार्किंग में प्लेन आराम से आकर लग गया. हालांकि यह वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है जो अब फिर वायरल हुआ है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news