शादीशुदा औरत संग पकड़ा गया एक शख्स, पति ने कर दी ऐसी हालत; सोच में पड़ गए गांव वाले
Advertisement

शादीशुदा औरत संग पकड़ा गया एक शख्स, पति ने कर दी ऐसी हालत; सोच में पड़ गए गांव वाले

Shocking News: बिहार में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शादीशुदा महिला के साथ एक युवक पकड़ में आया और इसके बाद महिला के पति ने कुछ ऐसा काम किया, जिसके बारे में सुनकर लोग दंग रह गए.

 

सांकेतिक तस्वीर

Husband Wife News: बिहार में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शादीशुदा महिला के साथ एक युवक पकड़ में आया और इसके बाद महिला के पति ने कुछ ऐसा काम किया, जिसके बारे में सुनकर लोग दंग रह गए. यह मामला बिहार के परसा थाना क्षेत्र का है. यहां के माड़र टोले चकसहबाज गांव में बुधवार की दोपहर एक घर में शादीशुदा युवती के साथ एक युवक पकड़ा गया. इसके बाद घरवाले ने युवक को पकड़कर धुनाई कर दी और आखिर में उस युवती संग पकड़े गये युवक के साथ शादी करवा दिया.

शादी के बाद भी प्रेम प्रसंग चल रहा था महिला का

बताते चले कि परसा के मारर टोले चकसहबाज निवासी अमरेश कुमार सिंह की पत्नी का शादी से पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह भेल्दी थाना क्षेत्र के अरना निवासी कृष्णा राम का पुत्र धर्मेंद्र कुमार राम से अक्सर मिलती जुलती रहती थी. जानकारी के मुताबिक, तीन साल पहले भी वह उस युवक धर्मेंद्र के साथ ससुराल से भाग निकली थी, जिसे परिजनों ने पकड़ा और स्थानीय थाने में पंचायत के बाद उसे पुनः ससुराल में रहने की बाते कही गई थी. लव अफेयर के मामले का खुलासा हुआ कि युवती ही फोन करके उस युवक को अपने घर बुलाई थी.

पति ने गांव वालों के सामने उसके प्रेमी संग करवाई शादी

इस घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वह महिला और युवक घर में आते-जाते रहते थे. शादी के बाद लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ था. बताया गया कि राजेश राय, मुन्ना सिंह, रविन्द्र राय, राजद जिलाउपाध्यक्ष कर्मवीर भारती, डॉ. केदार सिंह, डॉ. नागेंद्र सिंह, वार्ड फुलेंद्र कुमार व दर्जनों ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों की शादी करवाई गई. इस तरह की शादी होने की बात सुन लोग अचंभित दिखे.

रिपोर्ट: राकेश कुमार सिंह

Trending news