शेरनी ने किया 4-5 बार अटैक, हिरण ने बना डाला मजाक, हर बार दी ऐसी पटखनी; देखें एनर्जेटिक Video
Advertisement
trendingNow11705698

शेरनी ने किया 4-5 बार अटैक, हिरण ने बना डाला मजाक, हर बार दी ऐसी पटखनी; देखें एनर्जेटिक Video

Lioness Viral Video: शेर या शेरनी को शिकार के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. ज्यादातर संभावनाएं होती हैं कि वह अपने शिकार को जबड़े से मौत के घाट उतार देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं जिसमें जंगल की शेरनी को मुकी खानी पड़ी है. 

 

शेरनी ने किया 4-5 बार अटैक, हिरण ने बना डाला मजाक, हर बार दी ऐसी पटखनी; देखें एनर्जेटिक Video

Sherni Ke Hamle Ka Video: जैसा कि आप हमेशा से पंचतंत्र की कहानियों में सुनते आए हैं कि जंगल में केवल शेर ही शासन करता है. शेर या शेरनी जंगल के किसी भी जानवर का हमला कर अपना शिकार बना सकता है. हालांकि, सोशल मीडिया के जमाने में ऐसा हम मोबाइल पर होते हुए देख सकते हैं, लेकिन असल में कभी-कभी शेर या शेरनी को भी मात खानी पड़ती है. शेर या शेरनी को शिकार के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. ज्यादातर संभावनाएं होती हैं कि वह अपने शिकार को जबड़े से मौत के घाट उतार देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं जिसमें जंगल की शेरनी को मुकी खानी पड़ी है. 

शेरनी ने हिरण पर किया 4-5 बार अटैक

शेर या शेरनी एक छलांग लगाकर अपने शिकार को आसानी से पकड़ लेते हैं, लेकिन कभी-कभी यही शिकार जंगल के राजा या रानी को पटखनी भी दे देते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने एक हैरान कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया है, जो तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हिरण जंगल में अपनी जान बचाने के लिए भागती रहती है. उसके पीछे एक शेरनी पड़ी होती है और अपने हमले से उसका शिकार करना चाहती है. हैरान करने वाली बात यह है कि चार-पांच प्रयास के बाद भी शेरनी सफल नहीं हो पाई.

 

 

वीडियो देखकर दंग रह गए हजारों लोग

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में जब शेरनी पहली बार हमला करती है तो हिरण अपने गर्दन को जोर से झटकती है और फिर आगे की तरफ भागने लगती है. शेरनी मुंह के बल गिर जाती है और फिर वह फिर से हमला करने के लिए आगे बढ़ती है. दोबारा-तीबारा प्रयास में भी वह असफल रहती है. आखिरी प्रयास में शेरनी सबसे पहले हिरण के पीठ पर बैठी और फिर गर्दन पकड़ने की कोशिश की, लेकिन फिर से हिरण ने अपने गर्दन को झटका और फिर जंगल की तरफ भाग निकली. वीडियो देखने के बाद हजारों लोग दंग रह गए, और कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "चेतावनी है... दौर हमेशा वही नहीं रहता." एक अन्य ने लिखा, "दोनों के लिए ही सर्वाइवल है ये तो."

जरूर पढ़ें-

TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने

 

Trending news