खइके पान बर्गर वाला! पूरा Video देखने के बाद यूजर्स बोले- दिमाग खराब कर दिया इसने...
Advertisement

खइके पान बर्गर वाला! पूरा Video देखने के बाद यूजर्स बोले- दिमाग खराब कर दिया इसने...

Trending Viral Video: दाल मखनी आइसक्रीम रोल से लेकर मैगी पानी पुरी और चॉकलेट बिरयानी तक, और हम हर बार दंग रह जाते हैं. खानों का एक और कॉम्बिनेशन सामने आया है जो मिठाई प्रेमियों को परेशान कर सकता है, जिसका नाम पान बर्गर (Paan Burger) है.

 

खइके पान बर्गर वाला! पूरा Video देखने के बाद यूजर्स बोले- दिमाग खराब कर दिया इसने...

Paan Burger Video: जब हमें लगता है कि हमने सभी इमेजनेटिव और वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन को खत्म कर दिया है, तो इंटरनेट पर कोई न कोई नया कॉम्बिनेशन आ ही जाता है. अभी तक हमने इंटरनेट पर सब कुछ देखा है, दाल मखनी आइसक्रीम रोल से लेकर मैगी पानी पुरी और चॉकलेट बिरयानी तक, और हम हर बार दंग रह जाते हैं. खानों का एक और कॉम्बिनेशन सामने आया है जो मिठाई प्रेमियों को परेशान कर सकता है. वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन की सूची में एक और को जोड़ा जा सकता है, जिसका नाम पान बर्गर (Paan Burger) है. एक पाकिस्तानी फूड पेज ने इंस्टाग्राम पर "बर्गर पान" कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया.

क्या आप खा सकते हैं पान वाला बर्गर

वायरल वीडियो में एक शख्स पॉपुलर पान बर्गर (Paan Burger) बना रहा है. पान के पत्ते के साथ एक उसने कत्था, सौंफ, गुलकंद समेत कई चीजों को रखा. इतना ही नहीं, पान के पत्ते के ऊपर सूखे मेवे जैसे बादाम, मीठे स्वाद वाली सौंफ, चॉकलेट और कई तरह की अन्य मीठी चीजें रखी जाती हैं. दुकानदार ने इसके बाद मेयोनीज के बजाय पान के आखिर में ताजा क्रीम छिड़कता हुआ दिखाई देता है. आखिर में उसने जो किया आप सोच भी नहीं सकते. उसने एक बन ब्रेड को लिया और उसे बीच से काटकर उसमें बनाया गया पान रख देता है. इस वीडियो के आखिर में एक शख्स ब्रेड को दो हिस्सों में भी किया.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को अब तक 6,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और इंस्टाग्राम यूजर्स से बहुत ही अजीबोगरी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी शायद कुछ ऐसा ही कहेंगे. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "इसका स्वाद कल्पना करके उल्टी आ गयी." दूसरे ने कहा, "देखने से ही यह बिल्कुल ही घटिया सा लग रहा है." एक तीसरे ने शेयर किया, "यह बहुत घृणित है. ओह माय गॉड, बस करो ना, प्लीज इसे अब बंद करो." एक चौथे ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "मुझे यह घटिया सी चीज बिल्कुल नहीं पसंद. पता नहीं लोग क्यों ही खा लेते हैं."

Trending news