पति ने अपने हाथ में लिखवा ली ऐसी चीज, पत्नी ने देखा तो निकल गई उसकी चीख; हैरान हुए लोग
Advertisement

पति ने अपने हाथ में लिखवा ली ऐसी चीज, पत्नी ने देखा तो निकल गई उसकी चीख; हैरान हुए लोग

Bizarre Tattoo: वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी के लिए एक शख्स ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए अनोखा कदम उठाया. उसने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अपने हाथ में ऐसी चीज छपवाई, जिसे देखकर उसकी पत्नी चिल्ला उठी होगी.

पति ने अपने हाथ में लिखवा ली ऐसी चीज, पत्नी ने देखा तो निकल गई उसकी चीख; हैरान हुए लोग

Man Gets Marriage Certificate Tattoo: लोग कहते हैं कि शादी आदमी को बदल सकती है. इस कहावत को थाईलैंड के एक व्यक्ति ने सच साबित किया, जिसने इस वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए अनोखा कदम उठाया. उसने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अपने हाथ में ऐसी चीज छपवाई, जिसे देखकर उसकी पत्नी चिल्ला उठी होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि पति ने अपने हाथ में मैरिज सर्टिफिकेट का टैटू ही बनवा डाला.

हाथ में गुदवाया ऐसा टैटू, जिंदगीभर रहेगा याद

वैलेंटाइन डे पर लोगों को अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए हद से ज्यादा कुछ कर गुजर जाने के लिए जाना जाता है, लेकिन इस थाई शख्स ने अपनी पत्नी को चौंकाने करने के लिए अपने अनोखे आइडिया के साथ एक केक भी लेता है. थाई दैनिक डेली न्यूज खोसोद के अनुसार, वल नाम के एक व्यक्ति ने अपने हाथ पर मैरिज सर्टिफिकेट का टैटू बनवाने के लिए एक टैटू आर्टिस्ट के पार्लर में घंटों बिताए.

पत्नी को सरप्राइज देने के लिए पति ने किया ऐसा काम

जिस टैटू पार्लर में उस व्यक्ति ने अपना टैटू बनवाया, उस व्यक्ति के अजीबोगरीब टैटू की तस्वीरें पोस्ट की गईं, जो इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो गई. तस्वीरों में आप उस शख्स को टैटू बनवाते हुए देख सकते हैं. टैटू अपने आप में एक यादगार पल को हमेशा के लिए संजोने की तरह है. उस व्यक्ति ने सर्टिफिकेट के किसी भी डिटेल को नहीं छोड़ा और यहां तक ​​कि उसने सर्टिफिकेट के बॉर्डर का भी टैटू बनवा लिया.

वैलेन्टाइन्स डे पर पति ने बनवाया टैटू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स इस साल वैलेंटाइन्स डे पर अपनी पत्नी को सरप्राइज देना चाहता था. इसलिए, फूल और चॉकलेट के बजाय, उसने अपनी बांह पर उसके लिए अपने प्यार के सबूत का टैटू गुदवाने का फैसला किया. शख्स के हाथ पर यहां तक कि ओरिजनल सर्टिफिकेट पर लगी मुहर की भी नकल की गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news