ये है 'हनी सिंह' ऑटो ड्राइवर वाला, ट्रैफिक में फंसने वालों को अपनी आवाज में सुनाता है धांसू गाने
Advertisement
trendingNow11942276

ये है 'हनी सिंह' ऑटो ड्राइवर वाला, ट्रैफिक में फंसने वालों को अपनी आवाज में सुनाता है धांसू गाने

Traffic Jam: मुंबई के अंधेरी में एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने कुछ ऐसा काम किया, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि भाई वाह क्या बात है. ट्रैफिक में फंसने के बाद वह ऑटो ड्राइवर कराओके पर गाने गाता है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है.

ये है 'हनी सिंह' ऑटो ड्राइवर वाला, ट्रैफिक में फंसने वालों को अपनी आवाज में सुनाता है धांसू गाने

Auto Driver In Mumbai: मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक जाम एक आम बात है.  एक थका देने वाले दिन के बाद घर लौटने की मशक्कत करना किसी के लिए भी परेशानी का सबब है. घंटों तक जाम में फंसे रहना किसी के लिए भी एक बुरा सपना हो सकता है, लेकिन मुंबई के एक शख्स ने ऐसे समय के लिए कुछ अलग ही प्लानिंग की. जब आप ट्रैफिक में फंसे हुए होते हैं तो कुछ न कुछ एंटरटेनमेंट के लिए जरूर करते हैं. कोई गाड़ी में म्यूजिक बजा लेता है तो कोई अपने पार्टनर के साथ कुछ न कुछ लंबी बातें छेड़ देता है. वहीं कुछ ऐसे हैं जो जल्द से जल्द ट्रैफिक से छुटकारा पाने के लिए गाड़ी से उतरकर आगे की तरफ देखने लग जाते हैं. हालांकि, एक ऑटो ड्राइवर ने कुछ अलग ही तरीका खोज निकाला.

ऑटो ड्राइवर गाड़ी में सुनाता है बेहतरीन सॉन्ग

मुंबई के अंधेरी में एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने कुछ ऐसा काम किया, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि भाई वाह क्या बात है. ट्रैफिक में फंसने के बाद वह ऑटो ड्राइवर कराओके पर गाने गाता है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस दिल छू लेने वाली घटना का एक वीडियो 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर समय रैना नाम के एक यूजर ने शेयर किया. इस पोस्ट पर लिखा, "ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैं अंधेरी सिग्नल पर फंस गया हूं. क्या मस्त आदमी है! अंत तक देखें." वीडियो में, ऑटो ड्राइवर अपने रिक्शा में बैठा है. अपने ऑटो में बज रहे एक गाने के साथ जोश से गाते हुए देखा जा सकता है.

देखें वीडियो-

वीडियो देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

रिक्शे में रंग-बिरंगी रोशनी ने उनके परफॉर्मेंस के लिए एक बेहतरीन बैकग्राउंड तैयार किया. यहां तक कि उनकी गाड़ी में एक माइक्रोफोन और एक स्पीकर भी लगा हुआ है, जिसका इस्तेमाल वह अपने आसपास के लोगों का मनोरंजन करने के लिए करता है. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने लोगों को इम्प्रेस करने के लिए ऐसा करने वाले ड्राइवर की खूब वाहवाही की. उसने लिखा, "उसका जीने का अपना तरीका है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बेंगलुरु के ऑटो वाले कभी भी स्वैग और कूलनेस के इस स्तर तक नहीं पहुंच सकते." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हमें ऐसे लोगों की ज़रूरत है." 

Trending news