Wedding: सास-बहू के बीच चल रहा था धुंआधार मुकाबला, फिर बेटे की हरकत पर मां को आ गया गुस्सा!
Advertisement

Wedding: सास-बहू के बीच चल रहा था धुंआधार मुकाबला, फिर बेटे की हरकत पर मां को आ गया गुस्सा!

Dance Competition: सास और बहू के बीच हुई नोक-झोंक के किस्सों के बारे में तो आप सभी ने सुना होगा. लेकिन आपने भी सास और बहू के बीच में हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पटिशन कभी नहीं देखा होगा.

Wedding: सास-बहू के बीच चल रहा था धुंआधार मुकाबला, फिर बेटे की हरकत पर मां को आ गया गुस्सा!

Social Media Viral Video: शादी में लोगों को डांस करना बहुत पसंद होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़े कई तरह के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. कुछ क्यूट मोमेंट्स के होते हैं तो कुछ जोरदार डांस (Dance) के वीडियोज होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है और खूब व्यूज बटोर रहा है. 

स्टेज पर लगा दी आग

इस वीडियो में सास और बहू के बीच डांस कॉम्पटिशन (Dance Competition) चल रहा है. दोनों एक दूसरे को डांस में कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं. किसी ने इस अनोखे पल को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट (Share) कर दिया है. सास और बहू ने मानो स्टेज पर आग ही लगा दी. पहले आप भी इस वीडियो (Viral) को जरूर देखें...

बेटे से नहीं हुआ कंट्रोल

मां और पत्नी को डांस करते देख बेटे से भी रहा नहीं जाता और वो भी स्टेज (Stage) पर डांस करने पहुंच जाता है. लेकिन इसकी मां को बेटे की ये बात पसंद नहीं आती और वो गुस्सा (Angry) करने लगती है. हालांकि ये सभी काफी अच्छा डांस कर रहे हैं. इस वीडियो ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. वीडियो में पति को अपनी वाइफ और मां की नजर उतारते हुए भी देखा जा सकता है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. सास बहू की इस जोड़ी को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग (Social Media Users) अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कई लोगों ने सास और बहू की बॉन्डिंग (Bonding) की तारीफ भी की. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news