बेटा अपने मां के लिए लेकर आया सोने की चेन, दिल छू लेने वाले Video में देखें कैसा था रिएक्शन
Advertisement

बेटा अपने मां के लिए लेकर आया सोने की चेन, दिल छू लेने वाले Video में देखें कैसा था रिएक्शन

Mother Son Emotional Video: वीडियो में शख्स अपनी मां को नई सोने की चेन से सरप्राइज देता नजर आ रहा है. बेटा उसके पीछे खड़ा दिखाई दे रहा है, जबकि उसकी मां परिवार के लिए खाना बनाने में बिजी होती है.

 

बेटा अपने मां के लिए लेकर आया सोने की चेन, दिल छू लेने वाले Video में देखें कैसा था रिएक्शन

Son Gifted Gold Chain To His Mother: अपनी मां को एक अनमोल तोहफे से सरप्राइज देने वाले एक शख्स का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 40 सेकेंड की इस क्लिप को सोमवार को ट्विटर पर '@Gulzar_sahab' नाम के यूजर ने शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मां के लिए एक छोटा सा गिफ्ट'. वीडियो में शख्स अपनी मां को नई सोने की चेन से सरप्राइज देता नजर आ रहा है. बेटा उसके पीछे खड़ा दिखाई दे रहा है, जबकि उसकी मां परिवार के लिए खाना बनाने में बिजी होती है. कुछ ही सेकेंड के बाद बेटा अपनी मां के गले में सोने की चेन डालता है और उसकी मां खुशी से मुस्कुराने लगती है.

बेटे ने मां को दिया ऐसा सरप्राइज

एक बार जब मां को पता चला कि उसके बेटे ने उसे एक सोने की चेन गिफ्ट की है, तो वह चौंक जाती है और मुस्कुराने लगती है. इतना ही नहीं, उसकी मां चेन को सावधानी से संभालती हुई दिखाई देती है. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया. इस वीडियो में कई सारे इमोशन एक साथ छिपे हुए हैं. महिला और उसके बेटे को देखकर लगता है कि उसका एक छोटा परिवार है और उनके लिए यह छोटी-छोटी चीजें बेहद ही मायने रखती हैं. मां के चेहरे पर खुशी देखने के लिए बेटा कुछ भी करने को तैयार है. मां-बेटे के बीच यह प्यार देखकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में दी.

 

 

पहले भी आ चुके हैं दिल छू लेने वाले ऐसे वीडियो

आश्चर्य की बात करें तो इससे पहले एक व्यक्ति का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी मां और पत्नी को Google में अपने सपनों की नौकरी हासिल करने के बाद आश्चर्यचकित कर दिया था. यूआई/यूएक्स डिजाइनर और राइटर एडविन रॉय नेटो ने एक प्रोडक्ट डिजाइनर के रूप में Google में नौकरी की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि कैसे उन्हें 2013 के बाद से कई बार टेक कंपनी द्वारा खारिज कर दिया गया था, लेकिन वह कोशिश करते रहे. ऐसे वीडियो लोगों को बेदह ही सुकून देते हैं और अच्छे काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. हालांकि, थोड़ा समय लगता है लेकिन कहते हैं ना कि कोशिश करने वालों की हार नहीं होती.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news