MOMOS की चटनी दे दो.. इतना सुनकर गुस्से में आया दुकानदार, कस्टमर के चेहरे पर मारे चाकू
Advertisement

MOMOS की चटनी दे दो.. इतना सुनकर गुस्से में आया दुकानदार, कस्टमर के चेहरे पर मारे चाकू

Momos Chutney: दुकानदार ने मोमोज तो दे दिए मगर मोमोज के साथ चटनी नहीं दी. संदीप ने जब दुकानदार से कहा कि चटनी तो दे दो. दुकानदार ने चटनी देने से इनकार कर दिया. तब संदीप ने उसको कहा कि चटनी के बदले दस रुपये भी ले लो मगर चटनी दे दो.

 

MOMOS की चटनी दे दो.. इतना सुनकर गुस्से में आया दुकानदार, कस्टमर के चेहरे पर मारे चाकू

Momos Chutney: राजधानी दिल्ली के शाहदरा के थाना फर्श बाजार इलाके में मात्र इस बात पर चाकू से हमला कर दिया कि उसे शख्स ने मोमोज की चटनी मांग ली. बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की रात संदीप नामक का युवक अपने दोस्त से मिलने थाना फर्श बाजार के इलाके विक्रम सिंह कॉलोनी में आया था. वहीं वह अपने दोस्तों के साथ मोमोज खाने मोमोज की दुकान पर गया. दुकानदार ने मोमोज तो दे दिए मगर मोमोज के साथ चटनी नहीं दी. संदीप ने जब दुकानदार से कहा कि चटनी तो दे दो. दुकानदार ने चटनी देने से इनकार कर दिया. तब संदीप ने उसको कहा कि चटनी के बदले दस रुपये भी ले लो मगर चटनी दे दो.

मोमोज की चटनी के चक्कर में हुआ झगड़ा

मोमोज बेचने वाले पिता और पुत्र दोनों ने संदीप को चटनी देने से मना कर दिया. जब संदीप ने गुस्से से बोला कि आप चटनी दे दो. तब पिता और पुत्र ने मिलकर एक ने संदीप के हाथ पकड़े और दूसरे ने चाकू से उसके चेहरे पर हमला कर दिया. इस घटना में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. मोमोज की चटनी मांगने पर दुकानदार इतना गुस्सा गया कि उसके चेहरे पर भयंकर हमला कर डाला. आनन-फानन में जब संदीप को अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर भी देखकर हैरान रह गए. उन्होंने इमरजेंसी में संदीप का इलाज किया. डॉक्टरों के मुताबिक उसके चेहरे पर 21 टांके आए हैं.

पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

इस घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो उन्होंने इसकी तहकीकात की. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि संदीप फिलहाल अब खतरे से बाहर है. घटना स्थल पर मौजूद एक शख्स बताया कि मोमोज की चटनी लेने गया था. दोबारा चटनी मांगी, लेकिन फिर जब 10 रुपये देकर भी चटनी मांगी तो मना कर दिया. उसने कहा कि इसके बाद दुकानदार बदतमीजी करने लगा. इस पर मारपीट में चाकू मारना शुरू कर दिया. चेहरे पर तीन जगह पर गहरे घाव आए, जिसकी वजह से 21 टांके आए. हमले का शिकार हुआ शख्स मोबाइल-चार्जर का काम करता है. 

Trending news