खंभे से भिड़ने वाली थी साइकिल से आ रही बच्ची, आखिरी सेकेंड में फरिश्ते ने यूं बचाया; देखें Video
Advertisement
trendingNow11867040

खंभे से भिड़ने वाली थी साइकिल से आ रही बच्ची, आखिरी सेकेंड में फरिश्ते ने यूं बचाया; देखें Video

Girl Road Accident Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उसने सिर्फ 2 सेकेंड के अंदर एक छोटी बच्ची की जान बचाई और यही वजह है कि लोग उसके हिम्मत की दाद दे रहे हैं. इसके अलावा, आप वीडियो में यह गौर सकते हैं कि शख्स ने पहले ही भांप लिया था कि बच्ची खंभे से टकराएगी और तुरंत ही उसे अपने ओर खींच लिया.

 

खंभे से भिड़ने वाली थी साइकिल से आ रही बच्ची, आखिरी सेकेंड में फरिश्ते ने यूं बचाया; देखें Video

Road Accident Video: एक दुखद सड़क दुर्घटना से एक छोटी लड़की को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले एक व्यक्ति का दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो साबित करता है कि मानवता अभी भी मौजूद है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया वीडियो यह साबित करता है कि मुश्किल की घड़ी में हर कोई हीरो नहीं बन सकता. इसके लिए आपको न सिर्फ अलर्ट रहना पड़ता है, बल्कि मौके पर आगे बढ़कर मदद करना भी चाहिए. जब से इसे एक्स पर शेयर किया गया है, तब से वीडियो ने यूजर्स को उस व्यक्ति की क्विक एक्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया है.

बाल-बाल बच गई छोटी बच्ची

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उसने सिर्फ 2 सेकेंड के अंदर एक छोटी बच्ची की जान बचाई और यही वजह है कि लोग उसके हिम्मत की दाद दे रहे हैं. इसके अलावा, आप वीडियो में यह गौर सकते हैं कि शख्स ने पहले ही भांप लिया था कि बच्ची खंभे से टकराएगी और तुरंत ही उसे अपने ओर खींच लिया. सोशल मीडिया यूजर्स उस व्यक्ति की वीरता के लिए उसकी सराहना करने के लिए कमेंट बॉक्स में आ रहे हैं. आखिरी सेकेंड में शख्स ने लड़की को पकड़ा और फिर अपनी ओर खींच लिया. इस दौरान वहां कुछ और लोग भी खड़े थे, लेकिन उन्हें इस घटना का अंदाजा भी था कि क्या होने वाला है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

घटना को पहले से भांप लिया और लड़की को ऐन वक्त पर बचा लिया. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. वीडियो शेयर करते वक्त यूजर ने लिखा, “रियल लाइफ का नायक; हर हीरो कैप नहीं पहनता. हीरो हमारे बीच रहते हैं.” वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “उस बच्चे को बचाने के लिए वह रियल लाइफ का हीरो है. हमें दुनिया में उनके जैसे और लोगों की जरूरत है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐसा नहीं है कि पुरुष खुद को बैटमैन कहते हैं.” तीसरे ने यूजर ने लिखा, “उनकी बहादुरी को सलाम.”

Trending news