Viral: लड़की के कंधे पर अचानक चढ़ गए तीन बंदर, जमकर मचाया उत्पात..किसी तरह जान छुड़ाई!
Advertisement

Viral: लड़की के कंधे पर अचानक चढ़ गए तीन बंदर, जमकर मचाया उत्पात..किसी तरह जान छुड़ाई!

Shocking Viral: लोग चौंक गए और लोगों को लगा कि लड़की ने बंदरों से छेड़छाड़ की होगी. फिर बंदरों का एक झुंड उस लड़की के ऊपर चढ़ गया. तीन बंदर तो लड़की के कंधे पर चढ़ गए और उन्होंने जमकर उत्पात मचाया. इसका वीडियो वायरल हुआ है.

Viral: लड़की के कंधे पर अचानक चढ़ गए तीन बंदर, जमकर मचाया उत्पात..किसी तरह जान छुड़ाई!

Monkey And Girl: बंदरों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और कई बार लोगों को चिढ़ाते हैं या फिर उनका सामान लेकर भाग जाते हैं. लेकिन हाल ही में तो हद हो गई. एक लड़की का कुछ बंदरों के साथ वीडियो वायरल हुआ. इसमें दिख रहा है कि बंदरों ने उसे किस कदर परेशान किया है.

पीछे एक पुराना महल जैसा मकान
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़की किसी ऐतिहासिक जगह पर घूमने गई है. क्योंकि उसके पीछे एक पुराना महल जैसा मकान दिख रहा है. यह पूरी तरह खंडहर तो नहीं था लेकिन काफी पुराना जरूर दिख रहा है. इसी बीच वहां कुछ बंदर टहल रहे थे.

देखते ही देखते तीन और बंदर
शायद लड़की ने बंदरों के साथ खेलने की कोशिश की होगी या कुछ और हुआ होगा. उनमें से एक बंदर लड़की के कंधे पर चढ़ गया. उसे देखते ही देखते तीन और बंदर आ गए. यह बात सही है कि वे बंदर उसे नुकसान नहीं पहुंचा रहे थे लेकिन उसके कंधे पर उत्पात मचा रहे थे. उसका बाल खींच रहे थे और कपड़े खींच रहे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल
लड़की उनको छुड़ाने की कोशिश कर रही थी लेकिन हंस रही थी. लड़की का कोई साथी इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहा था. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि यह कब का है और कहां का है लेकिन वायरल जरूर हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official  (@funtaap)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news