लाइव TV पर अचानक रिपोर्टर के कान से तोते ने निकाला इयरफोन, कंधे पर बैठा और ले उड़ा
Advertisement
trendingNow11427298

लाइव TV पर अचानक रिपोर्टर के कान से तोते ने निकाला इयरफोन, कंधे पर बैठा और ले उड़ा

Live TV Video Viral: इसका एक मस्त वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे तोते ने यह कारनामा कर डाला. रिपोर्टर भी तोते की इस हरकत से हैरान रह गया. वह देखता ही रह गया और तोता उसे ले उड़ा.

लाइव TV पर अचानक रिपोर्टर के कान से तोते ने निकाला इयरफोन, कंधे पर बैठा और ले उड़ा

Parrot Steals Earphone From The Reporter: पक्षियों के कई क्यूट वीडियो वैसे तो सोशल मीडिया पर खूब सामने आते हैं लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आया उसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. इस वीडियो में एक रिपोर्टर लाइव था और वह अपनी बात रख रहा था. ठीक इसी दौरान एक तोता आया और उसके कंधे पर बैठ गया. इसके थोड़ी ही देर बाद वह तोता रिपोर्टर के कान में लगे इयरफोन को निकालकर भाग गया.

रिपोर्टर अपने कैमरे पर लाइव था
दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना चिली की है और वहां एक न्यूज चैनल का रिपोर्टर अपने कैमरे पर लाइव था. इस रिपोर्टर का नाम निकोलस क्रुम है. वे किसी शहर में हुई एक चोरी के बारे में लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे. तभी एक तोता उनके कंधे पर आकर बैठ गया. पहले तो वे डर गए लेकिन तोता बैठा रहा. 

तोता कंधे पर बैठता है और फिर
इसके थोड़ी ही देर बाद तोता उनका इयरफोन लेकर उड़ जाता है. हालांकि थोड़ी दूर पर तोते ने इयरफोन गिरा दिए जो रिपोर्टर को मिल गया. यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया और रिपोर्टर के कैमरा पर्सन ने उसे कैद कर लिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से तोता उनके कंधे पर आकर बैठता है और फिर कुछ ही समय में उसने कान से निकाल लिया. 

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. यह पहला वाकया नहीं है जब लाइव रिपोर्टिंग के दौरान ऐसे मामले सामने आए हैं और वीडियो वायरल हुआ है. एक बार तो स्टूडियो में लाइव के दौरान बिल्ली घुस गई थी. फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news