महिला के ऊपर भौंक दिया कुत्ता, वह गुस्सा गई और जिंदा दफना दिया..लेकिन इसके बाद जो हुआ
Advertisement

महिला के ऊपर भौंक दिया कुत्ता, वह गुस्सा गई और जिंदा दफना दिया..लेकिन इसके बाद जो हुआ

Brazil: जब पुलिस ने महिला को पकड़ा तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने माना है कि कुत्ते को उसी ने दफनाया है, क्योंकि वह उसके ज्यादा भौंकने की वजह से परेशान हो गई थी. फिलहाल महिला को अरेस्ट कर लिया गया है.

महिला के ऊपर भौंक दिया कुत्ता, वह गुस्सा गई और जिंदा दफना दिया..लेकिन इसके बाद जो हुआ

Dog Barked At Woman: बेजुबान जानवरों पर कई बार ऐसे-ऐसे जुल्म ढाए जाते हैं जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप जाती है. इसी कड़ी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक कुत्ते को महिला ने जिंदा ही दफना दिया है. यह सब तब हुआ जब वह कुत्ता महिला के ऊपर लगातार भौंक रहा था. इसके बाद महिला को गुस्सा आ गया और उसने कुत्ते को जिंदा दफना दिया. लेकिन इसके बाद जो हुआ वह दुनिया भर में वायरल हो गया है.

उसकी पड़ोसी महिला का ही कुत्ता
दरअसल, यह घटना ब्राजील के एक शहर की है. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने जिस कुत्ते के साथ यह सब किया है वह उसकी पड़ोसी महिला का ही कुत्ता है. वह कुत्ता रात में लगातार भौंक रहा था और इस वजह से वह सो नहीं पा रही थी. अंत में परेशान होकर उसने राते में बगीचे में एक गड्ढा खोद डाला और कुत्ते को उसमें दफना दिया. 

करीब डेढ़ घंटा जिंदा दफन रहा
कुत्ते को दफनाकर वह वहां से चली और इधर कुत्ते की मालकिन उसे ढूंढने लगी. जब वह बगल में मौजूद बगीचे में पहुंची तो वहां उसे कुछ अजीब लगा. उसने तुरंत बगीचे में कुदाल से खुदाई शुरू कर दी और पाया कि कुत्ता जिंदा है. बताया गया कि कुत्ता वहां करीब डेढ़ घंटा जिंदा दफन रहा. वहां से निकालने के बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया. उसकी हालत अब सही बताई गई है.

उसने अपना जुर्म कबूल किया
इधर कुत्ते की मालकिन ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी और आरोपी महिला ने पुलिस की एक टीम ने पूछताछ शुरू कर दी. उसने अपना जुर्म कबूल किया है. फिलहाल उसे अरेस्ट कर लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कैसे कुत्ते को बगीचे में गड्ढे से बाहर निकाला जा रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news