Viral Video: भगवान श्रीकृष्ण का 'छोटू भक्त' अचानक बोलने लगा फर्राटेदार इंग्लिश, किसी ने टोका तो कहने लगा ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11343125

Viral Video: भगवान श्रीकृष्ण का 'छोटू भक्त' अचानक बोलने लगा फर्राटेदार इंग्लिश, किसी ने टोका तो कहने लगा ऐसी बात

Young Devotee Video: मथुरा-वृंदावन में ज्यादातर लोग बेहद ही खुश दिखाई देते हैं और अपने धार्मिक कामों में लगे होते हैं. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले एक वीडियो में भी देखने को मिला, जब भगवान श्रीकृष्ण के एक नन्हे भक्त ने लोगों को चौंका दिया.

Viral Video: भगवान श्रीकृष्ण का 'छोटू भक्त' अचानक बोलने लगा फर्राटेदार इंग्लिश, किसी ने टोका तो कहने लगा ऐसी बात

Hare Krishna Viral Video: जब भी आप उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में प्रवेश करते होंगे तो आपका मन बिल्कुल धार्मिक हो जाता होगा. हर जगह मंदिर की घंटियों की आवाज, सड़क पर हरे कृष्णा-हरे कृष्णा के भजन और श्रद्धालुओं को पैदल चलते हुए देखते होंगे. लोगों द्वारा धर्म के प्रति ऐसी आस्था देखकर आपका मन मंत्रमुग्ध हो जाता होगा. जी हां, आपको कई बार स्वच्छ मन का एहसास भी होता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि मथुरा-वृंदावन में ज्यादातर लोग बेहद ही खुश दिखाई देते हैं और अपने धार्मिक कामों में लगे होते हैं. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले एक वीडियो में भी देखने को मिला, जब भगवान श्रीकृष्ण के एक नन्हे भक्त ने लोगों को चौंका दिया.

जब श्रीकृष्ण भक्त ने अंग्रेजी भाषा में की बात

टीनएज बच्चा, जिसकी उम्र तकरीबन 12 से 15 साल के बीच होगी. वह भगवान श्रीकृष्ण का भक्त मालूम पड़ रहा है. उसने कैमरे के सामने ऐसी बात बोली कि लोग थोड़ी देर के लिए स्तब्ध रह गए. जी हां, यह टीनएज बच्चा भगवान श्रीकृष्ण का भक्त मालूम पड़ रहा है. कैमरे के सामने देखकर टीनएज बच्चा अचानक किसी और भाषा में बात करने लगता है, फिर बगल में खड़े एक साथी ने उसे हिंदी में बोलने के लिए कहा. लड़का तुरंत अपनी भाषा बदलकर हिंदी बोलने लगता है. इसके बाद फिर से बगल में खड़े शख्स ने अंग्रेजी बोलने के लिए कहा तो वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने लगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jatin sharma (@jatin_sharma198)

 

इंटरनेट पर लोग वीडियो की जमकर कर रहे तारीफ

कम उम्र के बच्चे में भगवान श्रीकृष्ण के प्रति इतनी श्रद्धा देखकर लोग बेहद प्रभावित हो गए. लड़का थोड़ा विदेशी भी मालूम पड़ रहा है, लेकिन वह हिंदी ऐसी बोल रहा है कि जैसे वह एक इंडियन ही है. फिलहाल, इस वीडियो में लड़का कह रहा है कि हम यहां जयपुर में श्रीराधा माधवजी के मंदिर में आए हैं. इसी को उसने अंग्रेजी भाषा में भी कहा. छोटे से क्लिक को 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 2 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इसे jatin_sharma198 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. लोगों को यह वीडियो का काफी पसंद आया. कुछ लोगों को वीडियो में लड़के के संग धक्का देकर बात करने का अंदाज नहीं पसंद आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news