France: रेसिंग ट्रैक पर कपल ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, कैमरे में हो गई कैद, अब हर जगह हो रही थू-थू
Advertisement

France: रेसिंग ट्रैक पर कपल ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, कैमरे में हो गई कैद, अब हर जगह हो रही थू-थू

World News: द डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रीस के वेटरन ड्राइवर जॉर्डन सर्डेरिडिस सड़क से जा रहे थे, जब उनकी कार की हेडलाइट्स इस कपल पर पड़ी. यह घटना वर्ल्ड रैली चैम्पियनशिप की वेबसाइट की लाइव स्ट्रीम फीड पर भी दिखाई दी. 

France: रेसिंग ट्रैक पर कपल ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, कैमरे में हो गई कैद, अब हर जगह हो रही थू-थू

Physical Relations on Racing Track: फ्रांस में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां रेसट्रैक के साइड में एक कपल लाइव संबंध बनाते पकड़ा गया. ड्राइवर के डैशकैम में यह फुटेज कैद हो गई. गुरुवार से यहां मोंटे कार्लो रैली की शुरुआत हुई. ड्राइवर्स साउथ ईस्ट फ्रांस और मॉनेको में फ्रेंच रिविएरा के बीच रेस कर रहे हैं. लेकिन दो फैंस ने ट्रैक के बराबर में ही शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए. 

द डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रीस के वेटरन ड्राइवर जॉर्डन सर्डेरिडिस सड़क से जा रहे थे, जब उनकी कार की हेडलाइट्स इस कपल पर पड़ी. यह घटना वर्ल्ड रैली चैम्पियनशिप की वेबसाइट की लाइव स्ट्रीम फीड पर भी दिखाई दी. स्थिति और ज्यादा शर्मनाक उस वक्त हो गई जब मालूम चला कि बाकी लोग भी उस जगह के आसपास ही खड़े थे. नीले कपड़े पहने एक शख्स कपल के बेहद करीब ही था लेकिन वह इससे बेपरवाह दिखाई दिया. 

यह घटना सामने आते ही लोगों ने ट्वीट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, हां यह मोंटे कार्लो रैली के बीच में लाइव देखा गया. एक अन्य यूजर ने लिखा, WRC की व्यूअरशिप बढ़ाने का यह एक तरीका है. तीसरे ने लिखा, 'जरा सोचो कि रेस के दौरान कार के उछलने के बाद नीचे आना और फिर ये सब देखना.'

चौथे शख्स ने तंज कसते हुए लिखा, 'दर्शक खुद को शांत रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.' यह पहली बार है जब कोई कपल चार दिन के रेसिंग इवेंट में संबंध बनाते हुए लाइव पकड़ा गया है. लेकिन उम्मीद है कि व्यूअर्स स्क्रीन पर ज्यादा ध्यान देंगे क्योंकि ड्राइवर्स दक्षिण फ्रांस की सड़कों पर अगले कुछ दिन धूम मचाते नजर आएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news