टॉयलेट सीट पर बैठकर खाना बना रहा शख्स, वजह सामने आई तो लोग सोच में पड़ गए
Advertisement
trendingNow11514482

टॉयलेट सीट पर बैठकर खाना बना रहा शख्स, वजह सामने आई तो लोग सोच में पड़ गए

Cooking Food: यह तस्वीर वायरल हुई तो लोग सोचने लगे कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है. क्योंकि तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि यह शख्स टॉयलेट की सीट पर बैठा हुआ है. सामने किचन जैसी चीज दिख रही है और उसी पर वह नाश्ता बना रहा है. इसकी जब सच्चाई सामने आई तब जाकर लोगों को पता चली.

टॉयलेट सीट पर बैठकर खाना बना रहा शख्स, वजह सामने आई तो लोग सोच में पड़ गए

Sitting On Toilet: लोग मकान बनाते हैं या खरीदते हैं तो यह सोचते हैं कि मकान में जगह हो. इतनी जगह हो किचन का रूम अलग हो, बेडरूम अलग हो और टॉयलेट का रूम भी अलग हो. लेकिन आप सोचिए कि कोई ऐसा भी ऐसा घर बना हो जहां टॉयलेट सीट पर बैठकर खाना बनाया जा सके. यह शायद बहुत ही चौंकाने वाली बात होगी.

शंघाई के व्यस्त कॉलोनी की
हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर आई जिस पर बहस छिड़ गई कि ऐसा क्यों हुआ. यह तस्वीर चीन के शंघाई शहर की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह तस्वीर शंघाई के एक बहुत ही व्यस्त कॉलोनी की है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि एक शख्स टॉयलेट सीट पर बैठा हुआ है और खाना बना रहा है.

शख्स टॉयलेट सीट पर बैठा है
लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और थी. हां यह बात सही है कि शख्स टॉयलेट सीट पर बैठा है और खाना बना रहा है, लेकिन यह विज्ञापन की तस्वीर है. शंघाई की एक रियल स्टेट कंपनी ने यह विज्ञापन हाल ही में लॉन्च किया है. इस विज्ञापन में यह संदेश देने की कोशिश है कि आपको इतना छोटा भी घर बना कर संबंधित रियल स्टेट दे देगा.

लोग मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन के शंघाई जैसे शहरों में जमीन की इतनी कमी है और जनसंख्या इतनी ज्यादा है कि लोग छोटे-छोटे घरों में रहते हैं. रियल स्टेट का दावा है कि कम से कम जगह में आपको पूरे घर की सुविधा दे देगा. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर लोग मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news