बाज ने चीता को छेड़कर भारी मिस्टेक कर दी, पलक झपकते ही पेड़ पर चढ़ा..यमलोक पहुंचा दिया!
Advertisement

बाज ने चीता को छेड़कर भारी मिस्टेक कर दी, पलक झपकते ही पेड़ पर चढ़ा..यमलोक पहुंचा दिया!

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में इसको दो भागों में दिखाया गया है. पहले में दिख रहा है कि बाज ने कैसे चीता को छेड़ा और उसे परेशान किया. जबकि दूसरे भाग में दिख रहा है कि कैसे वह चीता अचानक पेड़ पर चढ़ा और बाज को एक मिनट के अंदर धराशाई कर दिया.

बाज ने चीता को छेड़कर भारी मिस्टेक कर दी, पलक झपकते ही पेड़ पर चढ़ा..यमलोक पहुंचा दिया!

Cheetah Destoy Hawk Within Minutes: पिछले दिनों चीता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह तेजी से दौड़ रहा था. उसकी भयानक दौड़ को देखकर लोग हैरत में पड़ गए थे. इसी कड़ी में चीता का अगला वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि उसने एक बाज को कैसे सबक सिखाया और पलक झपकते ही उसकी जान ले ली.

चीता खड़ा हुआ है और पीछे से..
दरअसल इस वीडियो को एक ही यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक चीता खड़ा हुआ है और पीछे से एक बड़ा पक्षी उड़ता हुआ आता है. वह पक्षी चीता के कान को पकड़ कर उसे छेड़ देता है. लोग इस बड़े पक्षी को बाज बता रहे हैं. वैसे तो बाज ने सिर्फ एक सेकंड के भीतर ही चीते को परेशान किया लेकिन यह उसके लिए काफी था.

बाज जैसे ही एक पेड़ पर जाकर बैठा
इसके बाद चीते को तगड़ा गुस्सा आ गया. उसने इंतजार किया और बाज जैसे ही एक पेड़ पर जाकर बैठा, वह पलक झपकते ही पेड़ की डाल पर पहुंच गया और उसने दोनों पंजों से बाज को लपेट लिया. तत्काल उसे जमीन पर पटक दिया, इसके बाद बाद उसके चंगुल से निकल नहीं पाया.

उसके प्राण पखेरू उड़ गए!
यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. वीडियो का दूसरा हिस्सा हालांकि बहुत साफ नहीं नजर आ रहा है इसलिए लोग पूछ रहे हैं कि क्या वही पक्षी है जिसने चीते को परेशान किया था. फिलहाल इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animal Power (@animals_powers)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news