मां संग बर्गर खाने गई बेटी के फ्राइज से निकली आधी जली हुई सिगरेट, 14 साल की बच्ची को लग गया सदमा
Advertisement

मां संग बर्गर खाने गई बेटी के फ्राइज से निकली आधी जली हुई सिगरेट, 14 साल की बच्ची को लग गया सदमा

Burger King: लड़की को चिकन फ्राई के एक बैग में आधी स्मोक्ड सिगरेट मिली. ब्लेज नाम की लड़की अपनी मां जेन होलिफ़िल्ड के साथ थी, जब उसने बर्गर किंग के एक आउटलेट से कुछ चिकन फ्राइज़ और जैलापेनो पॉपर्स खरीदे.

 

मां संग बर्गर खाने गई बेटी के फ्राइज से निकली आधी जली हुई सिगरेट, 14 साल की बच्ची को लग गया सदमा

Half-smoked Cigarette In Burger King: अमेरिका में एक लड़की को उसके रेगुलर फूड के साथ अजीबोगरीब चीज दिखाई देने के बाद सदमा लगा, जिसे उसने एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में ऑर्डर किया था. LADbible की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की को चिकन फ्राई के एक बैग में आधी स्मोक्ड सिगरेट मिली. ब्लेज नाम की लड़की अपनी मां जेन होलिफ़िल्ड के साथ थी, जब उसने बर्गर किंग के एक आउटलेट से कुछ चिकन फ्राइज़ और जैलापेनो पॉपर्स खरीदे. 14 साल की लड़की के लिए यह वही ऑर्डर था जो वह आमतौर पर देती थी, लेकिन उसे तब सदमा लगा जब उसने ऑर्डर में आए बैग के अंदर स्नैक्स के अलावा कुछ और भी मिला.

बेटी को फ्राइज दिलाने गई मां के मील में निकली यूज हुई सिगरेट

लड़की की मां ने कहा, 'वह कुछ चिकन फ्राइज और जलापेनो पॉपर्स चाहती थी. उसे बस इतना ही चाहिए होता है, जब भी हम वहां जाते हैं तो यही उसकी मेन फूड होता है.' मील लेने के बाद दोनों गाड़ी से निकल गए और ब्रेकफास्ट करने लगे. हालांकि, जब मील खाना शुरू किया तो ब्लेज ने फ्राइज के बैग से एक अजीब गंध महसूस की. उसने अपनी मां से कहा कि फ्राइज से सिगरेट की स्मेल आ रही थी लेकिन मां होलीफिल्ड ने सोचा कि उससे गलती हुई होगी. होलीफिल्ड ने कहा, 'वह कभी-कभी थोड़ी नाटकीय होती है इसलिए मैंने कहा सिगरेट नहीं है, कुछ और होगा.'

मेन्थॉल सिगरेट मिली तो सदमे में आ गई बेटी

लेकिन, जब दोनों ने लगभग आधा फ्राई खा लिया, तो ब्लेज़ को बैग में एक मेन्थॉल सिगरेट मिली जो आधी इस्तेमाल हो चुकी थी. होलीफिल्ड के अनुसार, इस चीज ने उनकी बेटी को न केवल इसलिए परेशान और निराश किया क्योंकि बैग में एक सिगरेट थी, बल्कि इसलिए भी कि वह आधी-धूम्रपान हो चुकी थी. इसके बाद होलीफिल्ड ने रेस्टोरेंट को फोन किया और स्टाफ को घटना के बारे में बताया. कथित तौर पर, उसे उसके फूड के लिए धनवापसी की पेशकश की गई थी, लेकिन ऐसे बुरे अनुभव के बाद, होलीफिल्ड को यकीन नहीं है कि वह फिर कभी भी इस रेस्टोरेंट में खाना दोबारा खाएंगे या अपनी बेटी को ऐसा करने की अनुमति देगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news