दूल्हे ने ससुराल से मिले कपड़े नहीं पहने तो दुल्हन के घरवालों ने कर दी कुटाई, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

दूल्हे ने ससुराल से मिले कपड़े नहीं पहने तो दुल्हन के घरवालों ने कर दी कुटाई, जानें फिर क्या हुआ

Wedding News: शादी समारोह के दौरान लड़के को ससुराल वालों की ओर से मिला कपड़ा नहीं पहनने पर ससुराल के लोगों ने होने वाले दामाद के साथ जमकर मारपीट की. घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र बाबा मणिराम अखाड़ा की है.

 

सांकेतिक तस्वीर

Wedding News: बिहार के नालंदा में शादी के दौरान एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां ससुरालियों ने दामाद का स्वागत कुछ अलग तरीके से किया है. दरअसल, शादी समारोह के दौरान लड़के को ससुराल वालों की ओर से मिला कपड़ा नहीं पहनने पर ससुराल के लोगों ने होने वाले दामाद के साथ जमकर मारपीट की. घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र बाबा मणिराम अखाड़ा की है. जहां शादी के दौरान दहेज में तिलक का कपड़ा नहीं पहनने पर दूल्हे और उसके परिवार वालों को भारी पड़ गया.

तिलक में मिले कपड़े को नहीं पहनने पर दूल्हे की हुई कुटाई

दरअसल, दूल्हे सूरज कुमार की शादी मणिराम अखाड़ा पर हो रही थी. सूरज बारात लेकर दीपनगर से मणिराम अखाड़ा पहुंचा था. शादी की सारी तैयारियां चल रही थी. विवाह का रस्मो-रिवाज भी चल रहा था, इसी दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को दहेज के कपड़ा पहनने को कहा. लेकिन जब दूल्हे ने कपड़ा पहनने से मना कर दिया तो लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

बीच बचाव में आई मां और भाई को भी जमकर पीटा

इस घटना के दौरान दूल्हे की मां और उसके परिवार बीच बचाव में आए तो उनके साथ भी मारपीट की. हाथापाई में न सिर्फ दूल्हा बल्कि उसकी मां, दूल्हे के भाई समेत चार लोग जख्मी हो गए. इस तरह से दूल्हा शादी करने गया था, लेकिन शादी से पहले इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंच गया. इस मामले की वजह से शादी घंटों बाधित रही और काफी मान मनोबल के बाद शादी सम्पन्न हुआ.

रिपोर्ट: राकेश रंजन

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news