दुल्हन ने जैसे ही पहनाई वरमाला तो खुशी के मारे शख्स ने चलाई बंदूक, खून से लथपथ हो गए मेहमान
Advertisement

दुल्हन ने जैसे ही पहनाई वरमाला तो खुशी के मारे शख्स ने चलाई बंदूक, खून से लथपथ हो गए मेहमान

Firing In Wedding: शादी में कई बार ऐसी अनहोनी हो जाती है, जिस पर यकीन नहीं किया जा सकता. जयमाला के दौरान एक शख्स ने खुशी के मारे गोली चला दी तो दो मेहमानों को गोली लग गई. 

 

दुल्हन ने जैसे ही पहनाई वरमाला तो खुशी के मारे शख्स ने चलाई बंदूक, खून से लथपथ हो गए मेहमान

Bride Groom Video: बिहार के भोजपुर जिले स्थित नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग हुई, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं. हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से दुकानदार समेत दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. इसके बाद परिजन द्वारा उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. जख्मियों में पवना थाना क्षेत्र के काकनडीहरा गांव निवासी अयोध्या साह के 45 वर्षीय बेटे विनोद साह और उसी गांव के निवासी राजकुमार साह का 22 वर्षीय पुत्र मनोज साह उर्फ रजनी है. इसमें विनोद साह पेशे से व्यवसायी हैं, नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो में उनकी छड़ का दुकान है.

फायरिंग में बुरी तरह जख्मी हुए दो लोग

जख्मियों में विनोद साह को दाहिने हाथ में बांह पर और मनोज साह को बाएं हाथ के बांह पर गोली लगी, जो आरपार हो गई. घटना को लेकर गांव और आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. देखते ही देखते शादी में भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थाना इंचार्ज नीता कुमारी अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचीं और मामले की छानबीन में जुट गईं. इधर, जख्मी विनोद साह ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई भगवान साह के पुत्र व उनके चचेरे भतीजे अमित साह का बारात नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव निवासी मुन्ना साह के घर गई थी. जहां जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था और वह लोग जयमाला की फोटो खींच रहे थे.

गोली लगने के बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया

उसी दौरान पीछे खड़े एक युवक द्वारा फायरिंग कर दी गई, जिसमें फायरिंग के दौरान दोनों को गोली लग गई और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. हालांकि, गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो सका है. बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि, पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news