दूल्हे ने मेहमानों के सामने दुल्हन को दिया इतना बड़ा सरप्राइज, देखकर परिवार वाले भी रह गए दंग
Advertisement

दूल्हे ने मेहमानों के सामने दुल्हन को दिया इतना बड़ा सरप्राइज, देखकर परिवार वाले भी रह गए दंग

Bride Groom Video: वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान आकर्षित किया और नेटिजन्स का दिल जीत रहा है. वीडियो की शुरुआत में दूल्हे और दुल्हन को एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए देखा जा सकता है.

 

दूल्हे ने मेहमानों के सामने दुल्हन को दिया इतना बड़ा सरप्राइज, देखकर परिवार वाले भी रह गए दंग

Indian Wedding: भारतीय शादियों में अब कई तरह के इवेंट्स होने लगे हैं और कपल्स अपने विशेष दिन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अपने एंट्री सॉन्ग चुनने से लेकर एक-दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान बनाने तक, कपल अपनी शादी के दिन को अविस्मरणीय बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं. बिल्कुल इस दूल्हे की तरह, जिसने अपनी दुल्हन के लिए सभी मेहमानों और नाते-रिश्तेदारों के सामने गाना गाया. वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान आकर्षित किया और नेटिजन्स का दिल जीत रहा है. वीडियो की शुरुआत में दूल्हे और दुल्हन को एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए देखा जा सकता है. 

दूल्हे ने दुल्हन के लिए गाया ऐसा सॉन्ग

जब दूल्हा अपनी दुल्हन को देखता है और उसके लिए शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' का रोमांटिक ट्रैक 'कैसे हुआ' गाना गाता है तो दुल्हन उसे टकटकी निगाह से देखती ही रहती है. जब दूल्हे ने गाने की धुन गानी शुरू की तो सभी उसे ही देखते रहे और ताली बजाने लगे. दूल्हा और दुल्हन दोनों अपनी शादी की पोशाक पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे और इस दौरान अपने परिवार के सदस्यों से घिरे हुए थे. दूल्हे ने दुल्हन को 'आई लव यू सो मच' कहकर गाना खत्म किया. दुल्हन अपने लिए दूल्हे के सरप्राइज से खुश थी और शरमा रही थी, लेकिन उनके परिवार और दोस्त दूल्हे के इस इमोशन से अधिक खुश थे.

 

 

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर

जहां कुछ लोगों को दूल्हे के लिए तालियां बजाते और सपोर्ट करते हुए देखा गया, वहीं एक बुजुर्ग सज्जन को दूल्हे को चूमते और उसे आशीर्वाद देते देखा गया. 19 जुलाई को शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज और कई लाइक्स मिल चुके हैं. इस शेयर पर नेटिजन्स के कमेंट्स की भी झड़ी लग गई. इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में कई सारे रिएक्शन दिए. एक व्यक्ति ने पोस्ट किया, “दिल पिघला देने वाला.” दूसरे ने लिखा, "आप दोनों एक-दूसरे को पाकर बहुत भाग्यशाली और धन्य हैं." तीसरे यूजर ने लिखा, “चाहता हूं कि कोई मेरे लिए इस तरह से गाए.” कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में प्यार भरे इमोटिकॉन्स भी डाले.

Trending news