दुल्हन ने वॉशरूम जाने के लिए दूल्हे से मांगे 10 रुपये, चुपके से बॉयफ्रेंड के बाइक पर बैठी और फिर
Advertisement

दुल्हन ने वॉशरूम जाने के लिए दूल्हे से मांगे 10 रुपये, चुपके से बॉयफ्रेंड के बाइक पर बैठी और फिर

Bride Groom News: एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शादी के बाद मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन करने आई दुल्हन फरार हो गई. नई नवेली दुल्हन ने वॉशरूम जाने की बात कहकर गई थी, लेकिन जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसे खोजना शुरू किया गया.

 

दुल्हन ने वॉशरूम जाने के लिए दूल्हे से मांगे 10 रुपये, चुपके से बॉयफ्रेंड के बाइक पर बैठी और फिर

Shocking News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शादी के बाद मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन करने आई दुल्हन फरार हो गई. ससुराल वालों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नई नवेली दुल्हन ने वॉशरूम जाने की बात कहकर गई थी, लेकिन जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसे खोजना शुरू किया गया. दुल्हन ने दूल्हे व उसके परिवार को धोखा देकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. इस घटना के बारे में दूल्हा खुद विंध्याचल थाने में शिकायत दर्ज की और मदद की गुहार लगाई.

ससुराल वालों को झूठ बोलकर दुल्हन हुई फरार

पुलिस ने जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दुल्हन पहले एक सड़क के किनारे चलना शुरू किया और फिर लाल रंग की बाइक पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग निकली. जानकारी के अनुसार, दुल्हन यूपी के आजमगढ़ की रहने वाली थी और उसका विवाह जौनपुर के रहने वाले शख्स के साथ तय हुआ. शादी इसी महीने 10 फरवरी को हुई और ससुराल के लोग दो दिन पहले 19 फरवरी को मां विध्यवासिनी के दर्शन के लिए गए थे, जहां से दुल्हन फरार हो गई.

दुल्हन 10 रुपये मांगकर गई थी वॉशरूम

घटना के बारे में बात करें तो मालूम चला कि मंदिर दर्शन के बाद परिवार के लोग खाने-पीने में बिजी थे, तभी दुल्हन ने अपने पति से 10 रुपये का खुल्ला मांगा और वॉशरूम की तरफ गई. इसके बाद वह अकेले ही मंदिर परिसर से बाहर आ गई. बहुत देर होने पर जब ससुराल वाले दुल्हन को खोजना शुरू किया तो वह गायब हो चुकी थी. परिवार में हड़कंप मच गया और सभी उसे ढूंढने लगे. पुलिस की जांच में मालूम चला कि वह किसी लड़के संग बाइक पर बैठकर फरार हो गई. पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत दर्ज होने पर आगे की कार्रवाई होगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news