Diwali Gift: दिवाली की गिफ्ट में इस बॉस ने जीत लिया दिल, कर्मचारियों को दिया कार और बाइक
Advertisement

Diwali Gift: दिवाली की गिफ्ट में इस बॉस ने जीत लिया दिल, कर्मचारियों को दिया कार और बाइक

Gift ot Employees: चेन्नई के जयंती लाल ने कर्मचारियों को जब दिवाली पर तोहफ में कार और बाइक्स मिलीं तो उनके आंसू छलक आए. जयंती लाल ने कुछ कर्मचारियों को कार दी और कुछ को बाइक गिफ्ट की.

Diwali Gift: दिवाली की गिफ्ट में इस बॉस ने जीत लिया दिल, कर्मचारियों को दिया कार और बाइक

Expansive Diwali Gift By Boss: चाहे सरकारी कर्मचारी हो या फिर प्राइवेट सेक्टर में काम करने वाला कर्मचारी हो, सभी की इच्छा रहती है कि दिवाली पर उसकी कंपनी या बॉस की तरफ से उसे गिफ्ट मिले. कई बार ऐसा होता भी है और नहीं भी होता है. इसी बीच कुछ ऐसे बॉस भी हैं जो अपने कर्मचारियों को महंगे गिफ्ट देकर उनका प्रोत्साहन करते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक बिजनेसमैन ने अपने कर्मचारियों को बाइक और कार तक भेंट कर दी.

ज्‍वेलरी शॉप चलानी ज्वेलर्स के मालिक 
दरअसल, चेन्नई की मशहूर ज्‍वेलरी शॉप चलानी ज्वेलर्स के मालिक ने अपने कर्मचारियों को दिवाली उपहार के तौर पर कारें और बाइक्‍स भेंट किए. चलानी ज्‍वेलर्स के मालिक जयंती लाल ने रविवार को अपने 10 कर्मचारियों को कारें और 20 कर्मचारियों को बाइक्‍स दिवाली गिफ्ट के तौर पर दिए. जयंती लाल ने कहा कि इन कर्मचारियों ने उतार-चढ़ाव के दौरान भी हमारा पूरा साथ दिया है. यह उपहार उनके काम को प्रोत्‍साहित करने के लिए है. 

कैश देने के बजाय गाड़ियां देने का फैसला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि कंपनी ने इस साल कैश बोनस देने के बजाय गाड़ियां देने का फैसला किया है. कंपनी की सोच यह थी कि कैश दो महीने में खत्म हो जाएगा पर कार लंबे वक्त तक साथ रहेगी. कर्मचारियों के लिए यह सरप्राइज था और उनको इस बारे में कुछ नहीं बताया गया था. जब उन्हें सरप्राइज मिला तो भावुक हो गए. 

खास बात यह है कि कंपनी ने पांच साल की गारंटी वाली ऑटोमेटिक कारें दी हैं और इंश्योरेंस कवरेज के साथ टंकी फुल करके दी है. इससे पहले भी चलानी ज्‍वेलरी के जयंती लाल चयंती ने अपने कर्मचारियों को सहकर्मियों को 8 कारें और 18 बाइक्‍स भेंट किए थे. उन्होंने यह भी कहा कि ये सिर्फ कर्मचारी ही नहीं हैं, ये हमारा परिवार भी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news