Grass Skiing: बड़ा दिलचस्प खेल है ग्रास स्कीइंग, ये वायरल VIDEO देखकर आएगा खूब मजा
Advertisement
trendingNow11335156

Grass Skiing: बड़ा दिलचस्प खेल है ग्रास स्कीइंग, ये वायरल VIDEO देखकर आएगा खूब मजा

Grass Skiing Video: सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्रास स्कीइंग करते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

फाइल फोटो

Longest Grass Skiing in Asia: आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी किसी वीडियों में कोई शख्स खाए हुए चिकन की हड्डी दिखाता है तो कोई बुजुर्ग ट्रक के पीछे लटक कर हॉलीवुट मूवी फास्ट एंड फ्यूरियस वाला स्टंट करते नजर आते हैं. आम पब्लिक को कब क्या पसंद आ जाए कोई नहीं जानता है. आजकल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ग्रास स्कीइंग (grass skiing) करते हुए दिख रहा है. 

क्या है वीडियो में खास

लोगों को उड़ने के लिए आसामन और पंखों की जरूरत होती है, लेकिन इस वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स बिना आसामान और पंखों के हवा से बातें करता दिखाई दे रहा है. अब आप सोच रहे होगें कि ऐसा कैसे पॉसिबल है तो आपको बता दें कि पैराग्लाइडिंग और स्काई डाइविंग जैसा ही एक और एडवेंचरस खेल है, जिसे ग्रास स्कीइंग के नाम से जाना जाता है. ग्रास स्कीइंग खेल में जमीन से लगा हुआ एक स्लाइडर होता है और इस स्लाइडर पर लोग स्लाइड करते हैं. ये किसी रोलर कोस्टर के जैसा ही होता है, बस ये जमीन के थोड़े पास से चलता है. इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ दिखाई दे रहा है, जिसमें घास के मैदान में जमीन से लगे हुए स्लाइडर पर शख्स तेजी से स्लाइड कर रहा है और ऐसा लग रहा है कि यह शख्स जमीन पर उड़ रहा है.

जमकर मिले व्यूज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nature Sms (@naturesms)

वायरल वीडियों में शख्स, जिस जगह पर स्लाइड करते हुए दिखाई दे रहा है, वो एशिया में सबसे लंबी ग्रास स्कीइंग है. यह जगह चीन में स्थित है, जो आपको एक अलग तरह का एहसास कराती है और आप जमीन पर ही बिना पंखों के उड़ने का मजा लेते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 40 हजार से लाइक्स आ चुके हैं. इस पर अभी भी व्यूज के साथ दर्शक कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियों को naturesms नाम के सोशल मीडिया यूजर ने इसी साल 19 जुलाई को पोस्ट किया गया था.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news