Video: कस्टमर ने Amazon से मंगवाया 20 हजार रुपये का हेडफोन, डिलीवरी में आया टूथपेस्ट
Advertisement
trendingNow12007051

Video: कस्टमर ने Amazon से मंगवाया 20 हजार रुपये का हेडफोन, डिलीवरी में आया टूथपेस्ट

Amazon Online Order: एक अमेजन कस्टमर को तब बेहद ही हैरानी हुई, जब उसने अपना पैकेज कैमरे के सामने खोला. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म आपको जहां राहत देता है तो कभी-कभी धोखे का भी अहसास करवाता है.

 

Video: कस्टमर ने Amazon से मंगवाया 20 हजार रुपये का हेडफोन, डिलीवरी में आया टूथपेस्ट

Amazon Customer Order: एक अमेजन कस्टमर को तब बेहद ही हैरानी हुई, जब उसने अपना पैकेज कैमरे के सामने खोला. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म आपको जहां राहत देता है तो कभी-कभी धोखे का भी अहसास करवाता है. महंगा से महंगा सामान जब ऑर्डर करते हैं तो यह देखना जरूरी है कि क्या आपने उसमें वही पाया जो आपने ऑर्डर किया था. दरअसल, एक शख्स के साथ बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना हुई. एक स्टूडेंट ने अपने लिए एक हेडफोन ऑर्डर किया, लेकिन उसने जब उसे ओपन किया तो उसमें एक टूथपेस्ट मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह इसे देखकर हैरान रह गया और अपनी मां को बुलाने लगा.

सोनी हेडफोन के बदले आ गया टूथपेस्ट

मीडिया में आई खबर के मुताबिक, स्टूडेंट ने अमेजन से अपने लिए सोनी हेडफोन ऑर्डर किया था. उस डिब्बे में भी यह देखा जा सकता है, लेकिन जैसे उसने एक साधारण सा टूथपेस्ट देखा तो उसे स्कैम जैसा फील हुआ. वीडियो देखने के बाद लोगों के भी होश उड़ गए. उसने अपना पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिससे इंटरनेट पर हड़कंप मच गया. अमेजन कस्टमर का नाम यश ओझा है, जिसने अमेजन पार्सल को अनबॉक्स करने की स्टेप वाइज स्टेप को रिकॉर्ड किया था. फिर उस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर किया. उसके पास पूरी घटना का सबूत है.

 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

बॉक्स में देखा जा सकता है कि उसने सोनी XB910N वायरलेस हेडफोन मंगवाया था. वीडियो के जवाब में, अमेजन ने माफी भी मांगी. अमेजन ने लिखा, “आपके ऑर्डर के गलत आइटम के लिए हमें खेद है. हम इसमें आपकी सहायता करना चाहते हैं, कृपया अपनी डीएम सेटिंग अपडेट करें और डीएम के माध्यम से हमसे संपर्क करें. इसके अलावा, कृपया डीएम पर अपना ऑर्डर/खाता विवरण प्रदान न करें क्योंकि हम उन्हें व्यक्तिगत जानकारी मानते हैं." इस पर कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी.

Trending news