गजब शादी! तीन फीट के दूल्हे को मिली 4 फीट की दुल्हन, देखें कैसे हुई दोनों की वरमाला
Advertisement
trendingNow11803200

गजब शादी! तीन फीट के दूल्हे को मिली 4 फीट की दुल्हन, देखें कैसे हुई दोनों की वरमाला

Amazing Wedding: कहते हैं कि जोड़ियां आसमान से बनती हैं और यह मढ़ौरा के गढ़देवी मंदिर में देखने को मिला, जहां तीन फीट के दूल्हे को 4 फिट की दुल्हन मिली. इस शादी की चर्चा लोगों में खूब देखने को मिल रही है. 

गजब शादी! तीन फीट के दूल्हे को मिली 4 फीट की दुल्हन, देखें कैसे हुई दोनों की वरमाला

Bride Groom Video: कहते हैं कि जोड़ियां आसमान से बनती हैं और यह मढ़ौरा के गढ़देवी मंदिर में देखने को मिला, जहां तीन फीट के दूल्हे को 4 फिट की दुल्हन मिली. इस शादी की चर्चा लोगों में खूब देखने को मिल रही है. करीब साढ़े तीन फीट के रोहित ने बनियापुर के खबसी निवासी 4 फीट की दुल्हन नेहा के साथ विवाह रचाया. इस शादी से दोनों ही पक्ष के लोग काफी खुश दिखाई दे रहे थे. आशीर्वाद देते समय दोनों पक्ष के रिश्तेदार सभी खुश दिख रहे थे. दूल्हे के बड़े भाई अमर कुमार ने बताया कि रोहित की ऊंचाई काफी कम होने के कारण उन्हें कई तरह के उपहास और प्रताड़ना का शिकार होना पड़ता था.

तीन फीट का दूल्हा, 4 फीट की दुल्हन की शादी

कम कद-काठी वाले दूल्हे के बड़े भाई ने आगे कहा कि रोहित मढ़ौरा के जवाहरलाल नेहरू कालेज से इंटर की पढ़ाई की है और कंपाउंडरी के काम में काफी ज्यादा निपुण भी है. उधर, दुल्हन नेहा के भाई शैलेश ने बताया कि उन्हें राहुल के बारे में सूचना मिली और तब दोनों ही पक्ष के लोगों ने शादी की तिथि मुकर्रर कर उक्त शादी को संपन्न कराया. नेहा फिलहाल पांचवी तक पढ़ी है. इस मौके पर दूल्हा पक्ष से सत्येंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह सहित दर्जनों पुरुष, महिला और बच्चे रिश्तेदार परिजन मौजूद थे.

मंदिर में जाकर दोनों कुछ ऐसे रचाई शादी

शादी के बाद दूल्हा दुल्हन ने बड़ो का आशीर्वाद लेने के बाद गढ़देवी मंदिर में माता का भी आशीर्वाद लिया और पूजा-अर्चना कर माता से नए सुखद दाम्पत्य जीवन का आशीर्वाद मांगा. हालांकि, इस खबर के बारे में जैसे ही लोगों को सोशल मीडिया पर पता चली तो लोग हैरान रह गए. दरअसल, ऐसी शादी बेहद ही कम देखने को मिलती है. शादी के बारे में जैसे ही आस-पास के लोगों को पता चली तो दूल्हे के घर में भीड़ लगा लिया. घर पर कई तो बिन बुलाए मेहमान आ गए. सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

रिपोर्ट: राकेश कुमार सिंह

Trending news