Sarkari Or Private Job: 7 लाख की सरकारी या 50 लाख वाली प्राइवेट नौकरी, कौन सी अच्छी है; मिले मजेदार जवाब
Advertisement
trendingNow11791116

Sarkari Or Private Job: 7 लाख की सरकारी या 50 लाख वाली प्राइवेट नौकरी, कौन सी अच्छी है; मिले मजेदार जवाब

Sarkari Or Private Job: आयूषी मिश्रा (@_ayushim25_) नाम की लड़की इसी जुलाई महीने की 19 तारीख को ट्वीट कर यूजर्स से पूछा था कि कौन सी बेहतर है, 7 लाख रुपये सालाना (LPA) वाली सरकारी नौकरी या 50 लाख सालाना वाली प्राइवेट जॉब?

Sarkari Or Private Job: 7 लाख की सरकारी या 50 लाख वाली प्राइवेट नौकरी, कौन सी अच्छी है; मिले मजेदार जवाब

Sarkari Or Private Job: स्कूलिंग के बाद ग्रेजुएश की पढ़ाई का चुनाव करते वक्त हर छात्र के मन में नौकरी का ख्याल जरूर रहता है. ज्यादातर लोगों का झुकाव अकसर सरकारी नौकरी की तरफ ही रहता है. कुछ प्रतिशत लोग प्राइवेट जॉब के हिसाब से अपनी पढ़ाई को आगे बढ़ाते हैं. जब यह सवाल एक लड़की ने ट्विटर पर लोगों से पूछा तो लोगों ने कमेंट सेक्शन में मजेदार जवाब दिए. इस ट्वीट को अब तक 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, साथ ही इसे ढाई हजार से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं. आइये आपको बताते हैं लड़की का सवाल क्या था.

आयूषी मिश्रा (@_ayushim25_) नाम की लड़की इसी जुलाई महीने की 19 तारीख को ट्वीट कर यूजर्स से पूछा था कि कौन सी बेहतर है, 7 लाख रुपये सालाना (LPA) वाली सरकारी नौकरी या 50 लाख सालाना वाली प्राइवेट जॉब?

उनके इस सवाल को ट्विटर यूजर्स ने हाथ के हाथ लिया और अब यह तेजी से वायरल हो रहा है. आयूषी के सवाल को लेकर ट्विटर पर जोर-शोर से चर्चा हो रही है. इसका एक कारण यह भी है कि नौकरी का विषय सभी युवाओं को आकर्षित करता है.

ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कुछ यूजर्स ने कम पैसे वाली सरकारी नौकरी को अच्छा बताया तो कुछ ने प्राइवटे जॉब को अच्छा बताया. आइये आपको बताते हैं लोगों ने क्या प्रतिक्रिया दी. ट्वीट पर लोगों के मजेदार जवाबों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें आयूषी के ट्विटर पर फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है. उन्हें 13 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जबकि वे 770 लोगों को फॉलो कर रही हैं. 

यहां देखें लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं..

50 लाख वाली नौकरी 6 महीने भी नहीं चली तो...

पैसा चाहिए तो प्राइवेट जॉब करनी चाहिए

40-45 की उम्र में रिटायरमेंट प्लान कर रहे तो प्राइवेट जॉब अच्छी है

सरकारी नौकरी सुरक्षित है

सरकारी नौकरी - भूखे रहोगे नहीं, पेट भरेगा नहीं

7 वाली नौकरी में टेबल के नीचे से कितना आता है?

50 लाख वाली नौकरी में खोने का डर बना रहेगा...

पापा के पास कितना पैसा है?

दे दो अभी कोई भी...

 

Trending news