Akshaya Tritiya 2023: SBI ग्राहकों को दे रहा ये स्पेशल ऑफर, सोना खरीदने के लिए टूट पड़े लोग!
Advertisement
trendingNow11661738

Akshaya Tritiya 2023: SBI ग्राहकों को दे रहा ये स्पेशल ऑफर, सोना खरीदने के लिए टूट पड़े लोग!

Akshay Tritiya 2023: अक्षय तृतीया पर इस बार भी तमाम ज्वेलर्स समेत बैंक भी कस्टमर्स के लिए लुभावने ऑफर लेकर आए हैं. इस कड़ी में देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने सोने की खरीदारी पर ग्राहकों के लिए तगड़े डिस्काउंट की पेशकश की है. 

Akshaya Tritiya 2023: SBI ग्राहकों को दे रहा ये स्पेशल ऑफर, सोना खरीदने के लिए टूट पड़े लोग!

SBI Gold Discount On Akshay Tritiya 2023: अक्षय तृतीया पर सोने की खरीदारी करना बहुत ही शुभ माना जाता है. हर साल इस दिन सर्राफा मार्केट में भारी भीड़ देखने को मिलती है. इस मौके पर कई ज्वेलर्स गोल्ड ज्वेलरी पर भारी डिस्काउंट ऑफर करते हैं. इस समय सोने के भाव आसमान छू रहे हैं.

बढ़ती महंगाई में गोल्ड की कीमते 60 हजार के भी पार जा चुकी है. अक्षय तृतीया के मौके पर थोड़ा भी डिस्काउंट मिलने पर लोग सोना खरीदने के लिए पागल हो जाते हैं. इस साल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को सोना खरीदने पर 5,000 तक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. यहां जानें कि आप इस ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते हैं...

तनिष्क ज्वेलर्स
तनिष्क ज्वेलर्स पर एसबीआई  ग्राहकों को 4,000 तक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. आप एसबीआई कार्ड के जरिए वेबसाइट या स्टोर से शॉपिंग करने पर पेमेंट कर सकते हैं. ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको मिनिमम 80,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी. यह ऑफर 30 अप्रैल तक वैलिड है.

TBZ - टीबीजी
त्रिभुवनदास भीमजी जवेरी अपने कस्टमर्स को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 5,000 का डिस्काउंट दे रहा है. इसके लिए आपको उनकी शॉप से 1 लाख की शॉपिंग करनी होगी. वहीं, 50,000 रुपये से ज्यादा की खरीदारी पर 2500 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.

रिलायंस ज्वेल्स 
अगर आप रिलायंस ऐप या उसकी वेबसाइट से शॉपिंग करके एसबीआई कार्ड से पेमेंट करते हैं तो इस पर 2500 का कैशबैक मिलेगा. इसके लिए 25,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी. आप स्टोर से ऑनलाइन या ऑफलाइन शापिंग कर सकते हैं.

जोयालुक्कास
अगर आप जोयालुक्कास से सोना खरीदते हैं, तो एसबीआई अपने ग्राहकों को 2500 रुपये का कैशबैक दे रहा है. इसके लिए आपको कम से कम 30 हजार रुपये तक की खरीदारी करना जरूरी है. ऐसे में अगर आप सोने खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news