Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, चंडीगढ़ पुलिस, एम्स समेत इतने विभागों में निकली वैकेंसी
Advertisement
trendingNow11786604

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, चंडीगढ़ पुलिस, एम्स समेत इतने विभागों में निकली वैकेंसी

Sarkari Naukri 2023: सरकारी वैकेंसी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है. इन दिनों एम्स, पुलिस विभाग में बंपर वैकेंसी निकली हैं, जिनकी शॉर्ट डिटेल्स यहां दी गई है, पूरी डिटेल जानने के लिए संबंधित विभागों की वेबसाइट पर विजिट करें.

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, चंडीगढ़ पुलिस, एम्स समेत इतने विभागों में निकली वैकेंसी

Sarkari Naukri 2023: अगर आप गवर्नमेंट जॉब की तैयारी में जुटे हैं और वैकेंसी का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके पास इस समय कई अच्छे अवसर हैं. दरअसल, यूपीएससी, एम्स, पुलिस विभाग समेत कई क्षेत्रों में बंपर वैकेंसी निकली हैं, जिनके लिए आप आवेदन कर सकते हैं. यहां हम आपको कुछ वैकेंसी की शॉर्ट डिटेल्स दे रहे हैं, संबंधित विभागों की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आप पूरी डिटेल्स चेक करके योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं.  

UPSC Recruitment 2023
यूपीएससी ने डिप्टी आर्किटेक्ट और अन्य पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. 

Maharashtra Municipal Administration Jobs 2023
महाराष्ट्र नगर पालिका प्रशासन निदेशालय ने कुल 1,782 पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अगस्त 2023 है. चयनित होने के बाद कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर 15,000 से लेकर 45,000 रुपसे महीने के मिलेंगे. 

AIIMS Recruitment 2023
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज भुवनेश्वर ने ग्रुप बी और सी के पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. एम्स भुवनेश्वर ने कुल 755 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें ग्रुप बी के 186 और ग्रुप सी के 589 पदों पर भर्ती होनी है. 

Chandigarh Police Recruitment 2023
चंडीगढ़ पुलिस विभाग ने सीधी भर्ती के तहत ग्रुप सी के सहायक उप निरीक्षक (कार्यकारी) पदों पर भर्ती निकाली है, जिसके लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है. इस भर्ती के तहत 44 अस्थायी पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट 21 जुलाई है.  इन पदों के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट chandigarhpolice.gov.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. 

Trending news