Sarkari Naukri Live: शिक्षक पदों पर 7000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, आयु सीमा 42 साल
Advertisement

Sarkari Naukri Live: शिक्षक पदों पर 7000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, आयु सीमा 42 साल

Sarkari Naukri Live Updates: इस बात का ध्यान जरूर रखना है कि किसी भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी ले लें.

 

Sarkari Naukri Live: शिक्षक पदों पर 7000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, आयु सीमा 42 साल
LIVE Blog

Sarkari Naukri Result Live Upadtes: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए हम यहां देशभर में अलग अलग विभागों में निकली सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो हम यहां आपको आपके मतलब की नौकरी की पूरी जानकारी देंगे. बस तय आपको करना है कि आपको इस नौकरी के लिए आवेदन करना है या नहीं करना है. इस बात का ध्यान जरूर रखना है कि किसी भी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी ले लें. किसी भी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले चेक कर लें कि आप जिस नौकरी के लिए अप्लाई करने जा रहे हैं आप उसके लिए मांगी गई पात्रताओं को पूरा करते हैं या नहीं करते हैं. अगर करते हैं तो ठीक है और नहीं करते हैं तो उस नौकरी के लिए आवेदन न करें. क्योंकि ऐसी स्थिति में आवेदन करने पर आपके आवेदन को रद्द कर दिया जाएगा और जो आवेदन फीस आपके द्वारा जाम की गई होगी उसे भी वापस नहीं किया जाएगा.

 

06 October 2022
16:19 PM

Teacher Recruitment 2022: 7000 से ज्यादा शिक्षक के पदों पर निकली भर्ती, आयु सीमा 42 साल

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने हरियाणा में 7000 से ज्यादा ट्रेंड ग्रेजुएट शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 5 से 26 अक्टूबर तक एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर खाली पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. HSSC TGT भर्ती अभियान से प्रारंभिक शिक्षा विभाग, हरियाणा में TGT (ग्रुप C) के 7471 खाली पदों को भरा जाना है.

15:21 PM

SSC CGL 2022: सब इंस्पेक्टर समेत करीब 20,000 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, आयु सीमा 32 साल

एसएससी सीजीएल 2022 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 08 अक्टूबर 2022 है. इस साल आयोग केवल टियर 1 और टियर 2 के आधार पर उम्मीदवारों का चयन करेगा. टियर 3 और टियर 4 को अब टियर 2 में मिला दिया गया है. टियर 2 में तीन पेपर होंगे जिनमें सभी पद के लिए पेपर जरूरी है. SSC CGL टियर 2 पेपर 1 में तीन नए मॉड्यूल शामिल हैं. उम्मीदवार एसएससी सीजीएल टियर 2 के तहत नए परीक्षा पैटर्न को जरूर चेक कर लें.

14:59 PM

UP Police 26000 Recruitment: यूपी पुलिस में भर्ती के लिए कैंडिडेट्स योगी सरकार से कर रहे ये मांग, दिया यह तर्क

यूपी पुलिस में सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे कैंडिडेट्स के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है. यूपी पुलिस में कांस्टेबल की 26000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है. भर्ती का डिटेल नोटिफिकेशन जारी होने और आवेदन प्रक्रिया शुरू होने से पहले अभ्यर्थियों ने आयु सीमा में छूट की मांग तेज कर दी है. यूपी पुलिस 26000 कांस्टेबल भर्ती के लिए ओवरएज हो चुके युवा योगी सरकार से आयु सीमा में दो से चार साल छूट देने की मांग कर रहे हैं. 

13:02 PM

Railway Recruitment: 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, रेलवे में बिना परीक्षा के होगी 3000 से ज्यादा पदों पर भर्ती

रेलवे जॉब का सपना देखने वालों के लिए सुनहरा मौका है. दक्षिण रेलवे इस बार अप्रेंटिस (Apprentice) के कई पदों पर भर्ती करने जा रहा है. रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. 1 अक्टूबर से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. दक्षिण रेलवे के लिए 3150 पदों पर भर्ती की जाएगी. 10वीं पास इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. 

12:47 PM

Sarkari Naukri 2022: आपने की है ये वाली पढ़ाई तो बिजली विभाग में निकली हैं सरकारी नौकरी, तुरंत कर दीजिए अप्लाई

Sarkari Naukri UPPCL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड, UPPCL में टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 27 सितंबर से शुरू हो गई है. वहीं उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 19 अक्टूबर तक का समय दिया गया है. योग्य उम्मीदवार UPPCL की आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं.

12:27 PM

Bank Jobs: बैंक में निकली हैं सरकारी नौकरी, सैलरी 63840 रुपये महीना तक

यूको बैंक ने जेएमजीएस-1 में सिक्योरिटी ऑफिसर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 19 अक्टूबर 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. नोटिफिकेशन के मुताबिक अतिरिक्त पात्रता के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएट समेत कुछ शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवार यूको बैंक सुरक्षा अधिकारी भर्ती 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Trending news