Advertisement
trendingPhotos2117524
photoDetails1hindi

Office Hairstyle: ऑफिस में लगना चाहते हैं सबसे स्टाइलिश, ये 5 हेयर स्टाइल को जरूर करें ट्राई

वर्किंग फीमेल्स ऑफिस जाते समय अपने लुक को स्टाइलिश दिखने के लिए काफी चीजों का सहारा लेती हैं, जिससे उनका चेहरा और हेयर सबसे यूनिक नजर आए. हेयरस्टाइल सबसे कठिन काम होता है, जिससे चेहरे पर एक अलग का ही नूर आ जाता है. ऑफिस में हमेशा एक स्टालिश लुक देना जरूरी होता है. आज आपको बताते हैं कैसे आप ऑफिस जाते समय स्टाइलिश  हेयर स्टाइल को बना सकते हैं.

बैरेट क्लिप्स

1/5
बैरेट क्लिप्स

ऑफिस में खूबसूरत दिखना हर कोई चाहता है. काफी लोग बहुत अच्छे से टचअप और हेयरस्टाइल को बनाते हैं. एजी ऑफिस लुक के बजाय आपको हमेशा स्टाइलिश लुक में ही जाना चाहिए. अगर आप सबकी वाह-वाही लूटना चाहते हैं, तो आपको बैरेट क्लिप्स को लगाकर अपने बालों को स्टाइल दे सकते हैं. सेलेब्रिटीज़ और इन्फ्लुएंसर्स भी इसे खूब लगाना पसंद करते हैं.

हाफ अप हाफ डाउन हेयर स्टाइल

2/5
हाफ अप हाफ डाउन हेयर स्टाइल

हाफ अप हाफ डाउन हेयर स्टाइल का चलन काफी ज्यादा चलने लगा है. लड़कियां ऑफिस जाने के लिए इसे बहुत फॉलो भी करती है आपको भी इसे जरूर ट्राई करना चाहिए. इसको करने से आपका हेयर एक ही जगह पर आसानी से टिका रहता है. ये आपको एक अलग सा ही लुक देने में काफी मदद भी करता है. रेग्युलर क्लच क्लिप या फिर क्यूट रबर बैंड  के साथ भी आप इसे बालों में आसानी से लगा सकते हैं.

लो पोनीटेल विद हेयर बैंड

3/5
लो पोनीटेल विद हेयर बैंड

लो पोनीटेल विद हेयर बैंड ऑफिस में आप बनाकर जा सकते हैं. ये हर आउटफिट्स के साथ अच्छा लगेगा. लुक को ट्राई करने के लिए आपको एक साथ सारे बालों को लेना चाहिए. गर्दन के पास एक लो पोनीटेल आपको करना चाहिए. इसको बांधने के लिए आपको क्लासी सा  हेयर बैंड लगा सकते  हैं. इससे आपके लुक पर चार-चांद लग जाएंगे. खूबसूरती चेहरे पर निखार कर आती है.

 

सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल

4/5
सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल

सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल ऑफिस में बनाकर आप जा सकते हैं. कर्ल फेस को क्यूट बना देता है. आपको इसको एक बार तो ऑफिस में जरूर ट्राई करना ही चाहिए. बालों में एक बाउंस देने का ये काम करता है. कोट-पैंट और शर्ट क्रॉप टॉप के साथ में आप इसको कैरी कर सकते हैं.

स्ट्रेट हेयर स्टाइल

5/5
स्ट्रेट हेयर स्टाइल

स्ट्रेट हेयर स्टाइल भी आप करके जा सकते हैं ये आप पर काफी ज्यादा अच्छे लगते हैं.इसको बनाना भी काफी आसान होता है और आपका इससे समय भी खराब नहीं होता है. पांच मिनट में आपका हेयर स्टाइल भी बनकर तैयार हो जाएगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़