Advertisement
trendingPhotos2220159
photoDetails1hindi

रश्मिका मंदाना की सादगी देख दिल हार बैठे फैंस, मेहंदी फंक्शन के लिए आउटफिट है बेस्ट

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती से लाखों दिल पर राज करती हैं. उनकी अदाएं फैंस को खूब पसंद आती हैं.  बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकीं हैं. जब भी अपने शानदार लुक में नजर आती है फैंस दिवाने हो जाते हैं. हाल में 'हीरामंडी' के प्रीमियर में प्यारी नजर आईं.

रश्मिका मंदाना

1/5
रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में हमेशा बनी रहती है. आज किसी भी तारीफ की मोहताज नहीं है.  शानदार स्टाइल सेंस की बदौलत एक्ट्रेस ने आज अपना खूब नाम कमाया है. हाल ही में 'हीरामंडी' के प्रीमियर में देखा गया. उनको देखने के बाद किसी की भी नजरें उनसे हटने का नाम ही नहीं ले रही थी.

 

लाइमलाइट

2/5
लाइमलाइट

 रश्मिका ने इस खास प्रीमियर में सादगी से लोगों के दिलों को जीत लिया. एक्ट्रेस ने ग्रीन का हेवी वॉक सूट पहना था. इस आउटफिट में बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. इसमें सारी लाइमलाइट चुरा ली. अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों के दिलों को भी चुराना काफी अच्छे से जानती है. हेवी दुप्पटा का स्टाइल भी फैंस को काफी पसंद आया.

 

फैशन सेंस

3/5
 फैशन सेंस

रश्मिका ने अपनी एक स्माइल से प्रीमियर की सारी लाइमलाइट ले ली थी. रश्मिका मंदाना की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके फैशन सेंस को भी जमकर पसंद करते हैं. वो हर आउटफिट में कमाल की नजर आती है. हर कोई उनकी तारीफ करता ही नजर आ रहा है. कानों में हेवी ईयररिंग पहने, उनकी खूबसूरती नजर ही झलक रही है.

एक से बढ़कर एक पोज

4/5
 एक से बढ़कर एक पोज

रश्मिका ने कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक पोज में फोटोज दी है. बालों को खुला रखा हुआ है. एकदम सटल तरीके से बालों को रखा गया है. इस हेवी सूट के साथ में हाई-हील्स पहनी हुई है.

मेहंदी फंक्शन

5/5
मेहंदी फंक्शन

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने माथे में बिंदी लगाई हुई है. ग्लोसी का मेकअप किया हुआ है. लड़कियां रश्मिका के आउटफिट्स को खूब फॉलो भी करती हैं. आप भी अगर किसी मेहंदी फंक्शन में जा रहे हैं , तो रश्मिका के इस आउटफिट को जरूर कॉपी करें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़