Advertisement
trendingPhotos2083682
photoDetails1hindi

रेड कार्पेट पर छा गया Alia Bhatt का ग्लैम लुक, Farewell Party के लिए बेस्ट है ये आउटफिट

बॉलीवुड अदाकार आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करती हैं. उनकी क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो जाते हैं. आलिया भट्ट हमेशा अपने नए लुक को लेकर लोगों के बीच में बनी रहती है. आलिया ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सफलता हासिल की हैं. उनकी एक्टिंग को लोग फिल्मों में काफी पसंद करते हैं. हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में  रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाती नजर आईं. उनकी खूबसूरती चार-चांद लगा रही थी.

आलिया भट्ट

1/5
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हैं. अपने फैशन सेंस और एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती हैं. फिल्मफेयर अवार्ड्स में सितारों में सज-धजकर फैशन के जलवे दिखाए, जिसमें से आलिया भट्ट बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने क्रीम कलर की खूबसूरत सी साड़ी ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहनी हुई हैं. उनका ये लुक काफी स्टाइलिश नजर आ रहा था. 

शॉट हेयर

2/5
शॉट हेयर

आलिया के इस आउटफिट ने लोगों का ध्यान खूब अपनी तरह खींचा. सोशल मीडिया पर तस्वीर आते ही तेजी से छा गई. शॉट हेयर खुले बालों में आईं नजर. गले में मैचिंग नेकलेस पहना हुआ था.

सिंपल सा मेकअप

3/5
सिंपल सा मेकअप

उनका ये लुक बेहद ही ग्लैम नजर आ रहा है. सिंपल सा मेकअप में उन्होने महफिल ही लुट ली थी. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल एकदम जीत लिया था.

 

फोटोज तेजी से वायरल

4/5
फोटोज तेजी से वायरल

आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. तस्वीरें फैंस के बीच आते ही काफी तेजी से वायरल हो रही है. अदाकारा हमेशा नये लुक में खूबसूरत ही नजर आती हैं.  पैपराजी ने आलिया की ढेर सारी फोटोज भी क्लिक की हैं.

 

फेयरवेल पार्टी लुक

5/5
फेयरवेल पार्टी लुक

अगर आप भी आलिया के इस लुक को कापी करना चाहते हैं तो आप फेयरवेल पार्टियों में पहन सकते हैं. खूबसूरती को देखकर लोगों की नजरे ही नहीं हट पा रही हैं. तस्वीरों को देख फैंस ने जमकर कमेंट्स भी किये हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़