Advertisement
trendingPhotos1406577
photoDetails1hindi

Diwali 2022: ये हैं बेस्ट दिवाली गिफ्ट्स, सिर्फ 500 रुपये के बजट में जीत लेंगे दोस्तों और रिश्तेदारों का दिल

Best Diwali Gift Ideas: दो दिन बाद दिवाली है. देशभर में दिवाली की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. दिवाली के मौके पर एक-दूसरे को गिफ्ट देने का चलन है. आप भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को दिवाली पर गिफ्ट देते होंगे. इस साल अभी तक आपने अपनों के लिए गिफ्ट डिसाइड नहीं किए हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है. आज हम आपको कुछ ऐसे शानदार गिफ्ट्स आइडिया के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है.

टीलाइट कैंडल स्टैंड

1/5
टीलाइट कैंडल स्टैंड

अगर आप अपने दोस्त के लिए गिफ्ट सोच रहे हैं, तो टीलाइट कैंडल स्टैंड एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. इसे आप 500 रुपये के बजट में किसी भी मार्केट से खरीद सकते हैं. ये गिफ्ट आपके दोस्तों और रिश्तेदारों को जरूर पसंद आएगा.

वास्तु-फेंगशुई

2/5
वास्तु-फेंगशुई

दिवाली पर अगर आप अपने किसी फैमिली फ्रेंड या रिलेटिव को गिफ्ट देना का सोच रहे हैं, तो फेंगशिई, वास्तु से जुड़ी चीजें अच्छा ऑप्शन है. इसके अलावा आप मां लक्ष्मी और गणेश जी मूर्ति भी गिफ्ट कर सकते हैं.

अरोमा डिफ्यूजर एंड ऑयल्स

3/5
अरोमा डिफ्यूजर एंड ऑयल्स

दिवाली पर सभी लोग अपने घरों की सफाई करते हैं. ऐसे में आप दिवाली गिफ्ट में घर को खुशबू के साथ महकाने के लिए अरोमा डिफ्यूजर भी दे सकते हैं. ये आपके बजट में भी फिट बैठेगा और आपके दोस्त या रिश्तेदार को पसंद भी आएगा.

दिया और कैंडल

4/5
दिया और कैंडल

दिवाली पर दिया घर की रोनक बढ़ाते हैं. ऐसे में आप अपने फ्रेंड या रिलेटिव्स को डेकोरेटिव दिया और कैंडल गिफ्ट कर सकते हैं. मार्केट में कई खूबसूरत दिए और कैंडल मिलते हैं. ये आपके बजट में भी फिट बैठेगा.

इंडोर प्लांट

5/5
इंडोर प्लांट

दिवाली के मौके पर आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को इंडोर प्लांट गिफ्ट कर वाहवाही लूट सकते हैं. ये एक ऐसा गिफ्ट है जो हर किसी को पसंद आता है. ये प्लांट ने केवल पॉल्यूशन को आसानी से एब्जॉर्ब कर लेते हैं बल्कि आपके बजट में आसानी से मिल जाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़