Tamil Nadu: 'शूद्र.. वेश्या का बेटा', DMK नेता ए राजा ने हिंदू धर्म के खिलाफ उगला जहर, BJP ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow11350443

Tamil Nadu: 'शूद्र.. वेश्या का बेटा', DMK नेता ए राजा ने हिंदू धर्म के खिलाफ उगला जहर, BJP ने किया पलटवार

Tamil Nadu News: द्रविड़ कड़गम के नेता ए राजा ने कहा कि आप तब तक शूद्र हैं जब तक आप हिंदू हैं. आप एक वेश्या के बेटे हैं जब तक आप एक शूद्र हैं.

Tamil Nadu: 'शूद्र.. वेश्या का बेटा', DMK नेता ए राजा ने हिंदू धर्म के खिलाफ उगला जहर, BJP ने किया पलटवार

Tamil Nadu Latest News: DMK नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए हिंदू धर्म के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की. जिसके बाद भाजपा ने भी डीएमके नेता पर हमला बोला है. द्रविड़ कड़गम द्वारा आयोजित सभा को संबोधित करते हुए, राजा ने कहा कि एक हिंदू कौन है? हमें दावा करने का अधिकार होना चाहिए... हम हिंदू नहीं बनना चाहते, आप मुझे हिंदू के रूप में क्यों रख रहे हैं?

क्या कोई और देश है जहां इतनी क्रूरता है?

उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कोई धर्म नहीं देखा. कर्नाटक में लिंगायत सुप्रीम कोर्ट में यह कहते हुए याचिका दायर कर रहे हैं कि उनकी पूजा का तरीका और धार्मिक सिद्धांत अलग हैं. वे खुद को हिंदू घोषित नहीं करने के लिए कह रहे हैं. लेकिन सुप्रीम कोर्ट क्या कह रहा है? सुप्रीम कोर्ट कह रहा है कि अगर आप ईसाई, मुस्लिम या फारसी नहीं हैं, तो आपको हिंदू होना चाहिए. क्या कोई और देश है जहां इतनी क्रूरता है?

आप में से कितने अछूत रहना चाहते हैं?

आप तब तक शूद्र हैं जब तक आप हिंदू हैं. आप एक वेश्या के बेटे हैं जब तक आप एक शूद्र हैं. आप हिंदू रहने तक दलित हैं. जब तक आप हिंदू हैं, तब तक आप एक अछूत हैं. कैसे आप में से कई वेश्याओं के बच्चे के रूप में रहना चाहते हैं? आप में से कितने अछूत रहना चाहते हैं?

ए राजा का केंद्र सरकार पर हमला

केंद्र सरकार की ओर निशाना साधते हुए ए राजा ने कहा कि चुनाव आयोग, सीबीआई, सुप्रीम कोर्ट, प्रवर्तन निदेशालय और यहां तक ​​​​कि संसद जैसे सभी व्यक्तिगत संस्थानों को इस सरकार के लिए बंदी बनाया जा रहा है. सच्चाई दिखाने के लिए, विदुथलाई पत्रिका की बहुत आवश्यकता है. धर्मनिरपेक्षता, समाजवादी, और संप्रभु गणराज्य वही है, जो संविधान में भारत के बारे में कहा गया है.

भाजपा ने किया पलटवार

ए राजा की टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्विटर पर कहा कि तमिलनाडु में ऐसी राजनीतिक स्थिति के लिए खेद है. द्रमुक सांसद ने एक बार फिर एक समुदाय के खिलाफ नफरत फैला दी है, जिसका एकमात्र उद्देश्य दूसरों को खुश करना है. इन राजनीतिक नेताओं की बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण मानसिकता है. लगता है कि वे तमिलनाडु के मालिक हैं.

ए राजा की टिप्पणी से तमिलनाडु में बवाल

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोयंबटूर से विधायक वनथी श्रीनिवासन ने ट्वीट कर कहा कि द्रमुक सांसद ए राजा ने कई मौकों पर महिलाओं और हिंदुओं का अपमान किया है. इस बार भी उन्होंने यह कहते हुए जहर उगल दिया है कि शूद्र.. वेश्याओं के बच्चे हैं और वे तब तक रहेंगे जब तक वे हिंदू धर्म में रहेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news