Delhi-NCR की चिलचिलाती गर्मी तड़प रहे हैं लोग, लेकिन इन Water Park में आई है मौज
Advertisement
trendingNow11671231

Delhi-NCR की चिलचिलाती गर्मी तड़प रहे हैं लोग, लेकिन इन Water Park में आई है मौज

Weekend Plan Near Delhi: दिल्ली एनसीआर में इन दिनों लोग चिलचिलाती गर्मी से परेशान हैं और राहत की तलाश कर रहे हैं. ऐसे में आप अपने वीकेंड पर दिल्ली-एनसीआर के वाटर पार्क का मजा ले सकते हैं. यहां कुछ बेहतरीन वाटर पार्क की जानकारी दी जा रही है.

फाइल फोटो

Water Park in Delhi-NCR: दिल्ली-एनसीआर में इन दिनों बढ़ती गर्मी ने लोगों को परेशान कर रखा है. दोपहर के वक्त धूप का प्रकोप ऐसा होता है कि लोग इससे बचने के लिए खुद को घरों में कैद कर ले रहे हैं. कई लोग गर्मी से राहत पाने के लिए पहाड़ों की ओर निकल पड़ते हैं लेकिन कुछ लोग के पास इतना बजट नहीं होता है. अगर आप भी बजट की वजह से भीषण गर्मी में झुलस रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. वीकेंड पर आप दिल्ली-एनसीआर के इन वाटर पार्क में जा सकते हैं.

जस्‍ट चिल वॉटर पार्क

दिल्ली में रहने वाले कई लोग इस वाटर पार्क के बारे में नहीं जानते हैं लेकिन आपको बता दें कि दिल्ली के शोर-शराबे से दूर सोनीपत में जस्ट चिल वाटर पार्क को 21 एकड़ में बनाया गया है. इसका थीम जुरासिक पर बेस्ड है. वीकेंड पर आप यहां परिवार के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं. यह वाटर पार्क सुबह 10:30 बजे से लेकर शाम 6:30 बजे तक खुला रहता है.

ऑयस्‍टर पार्क

गुड़गांव के ऑयस्‍टर पार्क को कई लोग अप्पू घर का वाटर पार्क कहकर बुलाते हैं. गुड़गांव के वाटर पार्क का नाम भारत के मशहूर वाटर पार्क की लिस्ट में लिया जाता है. यह वाटर पार्क हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के नजदीक है, जहां से आप गुड़गांव सेक्टर 29 के लिए जा सकते हैं. बता दें कि यह सुबह 11:00 बजे से लेकर शाम 6:30 बजे तक खुला रहता है.

वर्ल्‍ड ऑफ वंडर पार्क

अगर आपका बच्चा गर्मियों में वाटर पार्क जाने की जिद कर रहा तो उसे वर्ल्ड ऑफ वंडर पार्क का दीदार एक बार जरूर कराएं. 10 एकड़ में फैला यह वाटर पार्क दिल्ली के सबसे बेहतरीन एंटरटेनमेंट पार्क में से एक है, जो सुबह 11:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक खुला रहता है. संडे के दिन यहां एक अलग ही रौनक रहती है. अगर आप गर्मियों में राहत की तलाश में हैं तो इन वाटर पार्क में जरूर जाएं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news