Varun Gandhi के इस कदम से कांग्रेस-सपा को लगेगा तगड़ा झटका, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बनाया प्लान!
Advertisement

Varun Gandhi के इस कदम से कांग्रेस-सपा को लगेगा तगड़ा झटका, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बनाया प्लान!

UP Politics: पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के राजनीतिक भविष्य को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन इस बीच वो कुछ ऐसा प्लान कर रहे हैं, जिससे कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) दोनों को तगड़ा झटका लग सकता है.

Varun Gandhi के इस कदम से कांग्रेस-सपा को लगेगा तगड़ा झटका, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बनाया प्लान!

Varun Gandhi plan for 2024 Lok Sabha Election: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से लोकसभा सांसद वरुण गांधी के कांग्रेस (Congress) जॉइन करने के अलावा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने की भी चर्चा हो रही है. लेकिन, इस बीच वरुण कुछ ऐसा प्लान कर रहे हैं, जिससे कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लग सकता है. हालांकि, अभी तक वरुण ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन अपनी ही सरकार के कामों पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं और इस वजह से बीजेपी छोड़ने को लेकर चर्चा हो रही है.

वरुण गांधी को मिल गया तीसरा विकल्प!

रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण गांधी (Varun Gandhi) को कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जॉइन करने की चर्चाओं के बीच एक तीसरा विकल्प मिल गया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने इस पर काम भी शुरू कर दिया है और लोकसभा चुनाव से पहले वो बड़ा फैसला ले सकते हैं. अगर, वरुण गांधी तीसरे विकल्प के साथ जाते हैं तो कांग्रेस और समाजवादी पार्टी बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि दोनों पार्टियों के नेता वरुण को पार्टी में शामिल कर अगले चुनाव में फायदा उठाने के प्लान बना रहे हैं.

2024 चुनाव को लेकर ये है वरुण गांधी का तीसरा विकल्प!

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में वरुण गांधी (Varun Gandhi) कांग्रेस या समाजवादी पार्टी में शामिल ना होकर संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार बन सकते हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने इसको लेकर काम भी शुरू कर दिया है और जल्द ही विपक्षी पार्टियों से उनकी इस पर बात भी हो सकती है. 2024 के चुनाव में वरुण पीलीभीत लोकसभा सीट से संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार हो सकते हैं.

वरुण गांधी के पास अपनी नई पार्टी बनाने का भी है ऑप्शन

कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने के अलावा वरुण गांधी (Varun Gandhi) के पास अपनी नई पार्टी बनाने का भी ऑप्शन है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले वरुण गांधी अपनी नई पार्टी का गठन कर सकते हैं और उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) भी इसमें साथ दे सकती हैं. हालांकि, अभी तक वरुण की तरफ से इसको लेकर कोई संकेत नहीं दिए गए हैं, लेकिन कई रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से इसको लेकर दावा किया जा रहा है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news