Varun Gandhi ने कह दी ऐसी बात, 2024 में बढ़ सकती है BJP, कांग्रेस और सपा की मुश्किलें!
Advertisement

Varun Gandhi ने कह दी ऐसी बात, 2024 में बढ़ सकती है BJP, कांग्रेस और सपा की मुश्किलें!

Varun Gandhi created Problem for BJP, Congress and SP: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने ऐसा बयान दिया है, जिससे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अलावा कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की भी मुश्किलें बढ़ा सकती है.

Varun Gandhi ने कह दी ऐसी बात, 2024 में बढ़ सकती है BJP, कांग्रेस और सपा की मुश्किलें!

Varun Gandhi Political Future: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले वरुण गांधी (Varun Gandhi) अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत (Pilibhit) में एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं. वरुण ने इस दौरान ऐसा बयान दिया है, जिससे 2024 चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अलावा कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की मुश्किलें बढ़ा सकती है. बता दें कि वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर लगातार नई-नई अटकलें लगाई जा रही हैं और कहा जा रहा है कि वो बीजेपी छोड़कर कांग्रेस या सपा में जा सकते हैं. हालांकि, उन्होंने अब तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

इस बयान से बढ़ सकती है BJP, कांग्रेस और सपा की मुश्किलें!

दरअसल, वरुण गांधी (Varun Gandhi) हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत (Pilibhit) पहुंचे थे, जहां उन्होंने ऐसा बयान दिया जिससे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अलावा कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की मुश्किलें बढ़ सकती है. वरुण ने कहा, 'मैं राजनीति में आवाज उठाने के लिए आया हूं. जब तक मैं और मेरी मां (मेनका गांधी) हैं, तब तक आवाज उठाते रहेंगे.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीलीभीत से खून का रिश्ता है और इसके साथ ही वरुण ने लोगों को अपना परिवार बताया.

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने बीजेपी (BJP) छोड़ने और दूसरी पार्टी जॉइन करने को लेकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन उनके बयान से अटकलें लगाई जाने लगी है कि वो निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. अगर वरुण गांधी निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो बीजेपी के अलावा कांग्रेस और सपा की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं, क्योंकि पीलीभीत सीट पर उनकी अच्छी पकड़ है. इसके अलावा इसका असर आसपास की सीटों पर भी पड़ेगा.

पहले से कांग्रेस-सपा में जाने की लग रही हैं अटकलें

बता दें कि वरुण गांधी (Varun Gandhi) को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं और कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़कर कांग्रेस (Congress) या समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जा सकते हैं. इसके अलावा संयुक्त विपक्ष का उम्मीदवार बनने और अपनी नई पार्टी बनाने की भी बात सामने आ चुकी है, लेकिन वरुण गांधी ने खुद अब तक इस बार में कुछ भी नहीं कहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news